Logo
election banner
Social Media Influencer Priya Singh Incidents Updates: प्रिया का कहना है कि वह अश्वजीत के साथ 5 साल से रिलेशनशिप में है। अश्वजीत की शादी बहुत पहले हो चुकी है, लेकिन उसने यह बात छिपाई।

Social Media Influencer Priya Singh Incidents Updates: महाराष्ट्र के ठाणे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 26 साल की एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर प्रिया सिंह का आरोप है कि उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की। पहले पिटाई की, गला घोंटने की कोशिश की। फिर अपने ड्राइवर से जान से मारने के लिए कार चढ़ाने का प्रयास किया। प्रिया पिछले 6 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं। आरोपी बॉयफ्रेंड एमएसआरडीसी के एमडी का बेटा है। उन्होंने पुलिस पर भी एफआईआर बदलने का आरोप लगाया है। 

यह घटना बीते 11 दिसंबर को ठाणे के एक होटल के पास हुई। पुलिस ने महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम के प्रबंध निदेशक अनिल गायकवाड़ के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

5 साल से रिलेशनशिप में दोनों
प्रिया का कहना है कि वह अश्वजीत के साथ 5 साल से रिलेशनशिप में है। अश्वजीत की शादी बहुत पहले हो चुकी है, लेकिन उसने यह बात छिपाई। 10 दिसंबर की सुबह 4 बजे अश्वजीत का फोन आया। उसने उसे एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए कहा। वहां पहुंचने पर मैं कुछ दोस्तों से मिली। लेकिन अश्वजीत अजीब व्यवहार कर रहा था। इसलिए मैंने उससे पूछा कि क्या सब कुछ ठीक है और उससे अकेले में बात करने के लिए जोर दिया।

प्रिया फंक्शन से बाहर निकल गई और अश्वजीत से बात करने और उसका गुस्सा कम होने की उम्मीद में उसका इंतजार करने लगी। लेकिन वह अपने दोस्तों के साथ बाहर आया जिन्होंने उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

बॉयफ्रेंड ने मुझे थप्पड़ मारा, मेरी गर्दन दबाने की कोशिश की
प्रिया का आरोप है कि बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। जिस पर मैंने अपने बॉयफ्रेंड से कहा कि वह मेरा बचाव करे और गाली न दे। लेकिन बॉयफ्रेंड ने मुझे थप्पड़ मारा, मेरी गर्दन दबाने की कोशिश की, मैंने उसे दूर धकेलने की कोशिश की। अश्वजीत ने मुझे पीटा, मेरे बाल खींचे और अचानक उसके दोस्त ने मुझे जमीन पर धक्का दे दिया। लेकिन बात यहीं ख़त्म नहीं हुई। पुलिस ने बताया कि जब उसने अपनी कार से अपना फोन और अन्य सामान निकालने की कोशिश की, तो अश्वजीत ने अपने ड्राइवर से उसे कुचलने के लिए कहा। बचने के प्रयास में प्रिया गिर गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। 

घटना सोमवार सुबह करीब 4.30 बजे घोड़बंदर रोड पर एक होटल के पास हुई, जहां महिला अश्वजीत गायकवाड़ से मिलने गई थी। प्रिया का दावा है कि वह लगभग आधे घंटे तक दर्द से कराहती हुई सड़क पर पड़ी रही। तभी एक राहगीर रुका और उसने मदद के लिए पुकारा। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

दाहिने पैर में रॉड डालनी पड़ी
प्रिया का कहना है कि मेरा दाहिना पैर टूट गया है और मुझे सर्जरी करानी पड़ी। मेरे दाहिने पैर में रॉड डालनी पड़ी। मेरे पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं, मेरी बांहें, मेरी पीठ और मेरे पेट के हिस्से में गहरी चोटें आई हैं। मुझे बिस्तर पर ही रहना पड़ेगा। प्रिया सिंह ने अस्पताल में पुलिस को बताया कि कम से कम 3-4 महीने और उसके बाद, मुझे अगले 6 महीने तक चलने के लिए सहारा लेना होगा।

महाराष्ट्र पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना की जांच चल रही है और अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

5379487