Logo
election banner
PM Modi Dindori Rally update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को महाराष्ट्र दौरे पर हैं। डिंडौरी में बाला साहेब ठाकरे को लेकर भावुक हुए। साथ ही NCP और शिवसेना के कांग्रेस में विलय का दावा किया।

PM Modi Dindori Rally update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को महाराष्ट्र दौरे पर हैं। डिंडौरी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, नकली शिवसेना और नकली राष्ट्रवादी पार्टी का कांग्रेस में विलय पक्का है। नकली शिवसेना का जब कांग्रेस में विलय हो जाएगा तो मुझे सबसे ज़्यादा बाला साहेब ठाकरे याद आएंगे।

वीडियो देखें.. 

डिंडौरी में पीएम मोदी  बोले-
  • पीएम मोदी ने कहा, यह जो विनाश हो रहा है, बाला साहेब को सबसे ज़्यादा दुखी करता होगा। नकली सेना ने उनके हर सपने को चूर-चूर कर दिया है। बाला साहब ठाकरे का सपना था कि अयोध्या में राम मंदिर बने, उनका यह सपना पूरा हुआ, लेकिन नकली शिवसेना को सबसे ज़्यादा चिढ़ हो रही है। 
  • डिंडौरी में पीएम मोदी ने जय शिवाजी और मारठी से से संबोधन शुरू किया। कहा, साथियो आपकी सेवा ही मेरे जीवन का सबसे बड़ा लक्ष्य है। आपने पिछले 10 साल में मेरा काम देखा है। आज मैं तीसरे कार्यकाल के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। 
  • पीएम मोदी ने कहा, NDA गठबंधन को कितनी बड़ी जीत मिलने जा रही है, वह यहां के इंडी गठबंधन के बड़े नेता के बयान से पता चलता है। कांग्रेस इतनी बुरी तरह हार रही है कि विपक्ष लायक भी नहीं बचने वाली। 
  • महाराष्ट्र के एक नेता ने क्षेत्रीय पार्टियों को सुझाव दिया है कि सबको को कांग्रेस में विलय कर देना चाहिए। उन्हें लगता है कि यदि छोटी पार्टियां कांग्रेस में मिल जाएंगी तो वह विपक्ष के लिए मान्य हो जाएगी। 
  • बाला साहब कहते थे कि जिस दिन लगेगा कि शिवसेना कांग्रेस बन गई तो उस दिन इसे समाप्त कर दूंगा, लेकिन नकली शिवसेना ने बाला साहब के हर सपने को चूर चूर कर दिया है। वह चाहते थे कि अयोध्या में राममंदिर और जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 समाप्त हो। 

कल्याण में रैली, मुंबई में रोड-शो 
पीएम नरेंद्र मोदी डिंडोरी के बाद कल्याण में चुनावी रैली संबोधित करें। इसके बाद मुंबई और घाटकोपर में रोड-शो करेंगे। मुंबई तैयारियां कर ली गई है। दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे तक यहां प्रमुख सड़कें आम लोगों के लिए बंद रहेंगी। 

PM मोदी के लिए बंद रहेंगी यह सड़कें 
गांधी नगर जंक्शन से नौपाड़ा जंक्शन तक एलबीएस रोड, मेघराज जंक्शन से आरबी कदम जंक्शन तक माहुल घाटकोपर रोड और घाटकोपर जंक्शन से साकीनाका जंक्शन तक, गुलाटी पेट्रोल जंक्शन, गोलीबार मैदान की ओर हीरानंदानी कैलास कॉम्प्लेक्स रोड और घाटकोपर मेट्रो स्टेशन (पश्चिम) से सर्वोदय जंक्शन तक का मार्ग बंद रहेंगे। 

5379487