Logo
election banner
भिंड में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ठंड से राहत पाने के लिए पति धूप में बैठा था। तभी पत्नी आई, पैर छुए और बोली मैं जा रही हूं। इसके बाद महिला अंदर गई और गला काटकर आत्महत्या कर ली। खून से लथपथ शव देखकर पति हैरान रह गया। 

भोपाल। भिंड में एक सनसनीखेज घटना ने पुलिस को भी हैरान कर दिया। जिसने भी घटना के बारे में सुना सब आश्चर्यचकित रह गए। दरअसल, ठंड से राहत पाने के लिए पति घर के बाहर धूप में बैठा था। तभी उसकी पत्नी आई। पैर छूकर बोली, 'मैं जा रही हूं.' इसके बाद पत्नी अंदर चली गई। कुछ देर बाद जब पति कमरे में पहुंचा तो पत्नी का शव लहूलुहान हालत में पड़ा था। पास में ही खून से सना हुआ चाकू भी पड़ा था। यह दर्दनाक घटना भिंड जिले के मिहोना थाना के ररी गांव की है।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पूरी घटना: पति ने आशा की बात पर गौर नहीं किया 
पुलिस ने बताया कि ररी गांव के रहने वाले रमेश शर्मा शनिवार को गांव में अपने घर के बाहर धूप में बैठे थे, तभी घर के अंदर से उनकी पत्नी आशा देवी निकालकर आई। 42 साल की आशा ने पति के पैर छुए और कहा, मैं अब जा रही हूं। रमेश ने पत्नी आशा की बात पर कोई गौर नहीं किया। इसके बाद आशा घर के अंदर गई। कुछ देर बाद रमेश जब घर के अंदर पहुंचे तो उनके पैरों तले खिसक गई। देखा कि उसकी पत्नी आशा लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ी है। परिजन ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने शव का पोस्टामार्टम करवा दिया है। रमेश शर्मा ने पुलिस को बताया कि उसे बिल्कुल भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि पत्नी पैर छूकर जो इजाजत मांग रही है, वह इस दुनिया से ही जाने की है। 

पहले भी जान देने की कोशिश कर चुकी है आशा 
पुलिस के मुताबिक, आशा टीबी रोग से पीड़ित थी। बीमारी के कारण उसकी मानसिक हालत भी बिगड़ चुकी थी। आशा ने इससे पहले भी अपने हाथ की नस काटकर जान देने की कोशिश की थी, लेकिन परिवार वालों की सतर्कता के कारण उसकी जान बचा ली गई थी। लेकिन इस बार किसी को अंदाजा नहीं हुआ कि आशा गला काटकर अपनी जान देने जा रही है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। 

jindal steel Ad
5379487