Logo
election banner
Madhya Pradesh Crime News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर और भिंड में पत्नी की दर्दनाक हत्या कर दी गई। भिंड में पति ने पत्नी को गोली मार दी। पत्नी ने तड़प-तड़पकर जान दे दी और पति उसे देखता रहा। ग्वालियर में गला दबाकर पत्नी का मर्डर कर दिया।

Madhya Pradesh Crime News: मध्यप्रदेश में भिंड में पति ने गोली मारकर पत्नी की दर्दनाक हत्या कर दी। पत्नी को जमीन पर तड़प-तड़पकर दम तोड़ते हुए पति देखता रहा। मौत के बाद जुर्म छिपाने के लिए शख्स ने कमरे को साफ किया और चोरी-छिपे घर से 100 मीटर दूर शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। दो दिन बाद महिला के पिता को जानकारी लगी तो उन्होंने पुलिस की मदद ली। पुलिस ने संदेश के आधार पर मृतका के पति से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। घटना भिंड के गोहद की है। पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिस जगह महिला का अंतिम संस्कार हुआ, वहां से राख के सैंपल लिए हैं। 

जेवर मांगने को लेकर हुआ विवाद 
जानकारी के मुताबिक, गोहद के पिपरौली के मजरा बंजारे के रहने वाले हरीराम पुत्र आशाराम बंजारा ने अपनी पत्नी रेखा बंजारा (30) से गिरवी रखने के लिए जेवर मांगे। महिला ने मना किया तो पति ने मारपीट की। इसके बाद पति घर से चला गया। कुछ देर बाद वह वापस आया। पत्नी बेड पर लेटी थी। पति ने कट्‌टे से पत्नी को गोली मार दी। गोली लगने के बाद महिला का खून बहने लगा। पत्नी तड़प-तड़पकर दम तोड़ती रही और पति उसे देखता रहा। पत्नी की मौत के बाद पति ने परिजन की मदद से चुप-चाप महिला का खेत में अंतिम संस्कार किया।

पुलिस पूछताछ में खुलासा 
पुलिस ने बताया कि गोली चलने की आवाज आसपड़ोस के लोगों ने भी सुनी थी। पड़ोसी की एक महिला ने मृतका के पिता भूपसिंह बंजारा को बताया कि उनकी बेटी को मार दिया गया है। इसके बाद महिला के पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का अंतिम संस्कार हो चुका था। खेत के पास शव की राख पड़ी थी। पूछताछ में आरोपी पति ने पहले तो पुलिस को गुमराह किया, लेकिन जब पुलिस ने कुछ सुराग तलाशकर उसे दिखाए तो उसने पत्नी की गोली मारकर हत्या करना स्वीकार किया। आरोपी दो दिन की पुलिस रिमांड पर है।

ग्वालियर में पत्नी को गला दबाकर मार डाला 
इधर ग्वालियर में प्रेम संबंधों में पत्नी बाधा बनने लगी तो पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद पति थाने पहुंचा और पुलिस को हार्ट अटैक से पत्नी की मौत होना बताया। पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया तो गला घोंटकर हत्या का खुलासा हुआ। हत्या का पता चलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मेहगांव मैं रहने वाला रामनिज सिंह जादौन ने अपनी पत्नी सुप्रिया की हत्या की है।  

5379487