Logo
Betul News: मध्यप्रदेश के बैतूल में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। दो बेटों के बाद बेटी की ख्वाहिश थी। तीसरी बार भी बेटे का जन्म हुआ तो पहले पत्नी को पीटा। फिर पिता ने 12 दिन के नवजात की गला दबाकर हत्या कर दी।

भोपाल। घर में तीसरे बेटे का जन्म हुआ तो एक शख्स ने पहले पत्नी के साथ मारपीट और 12 दिन के बेटे गला दबाकर हत्या कर दी। बैतूल का यह शख्स चाहता था कि उसके घर बेटी का जन्म हो लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो उसने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला बैतूल के कोतवाली थाना क्षेत्र का है।  

5 और 7 साल के दो बेटे हैं 
पुलिस ने बताया कि बजरवाड़ा निवासी अनिल पिता रामू उइके के 5 और 7 साल के दो बेटे हैं। पत्नी तीसरी बार गर्भवती हुई तो वह चाहता था कि बेटी हो, लेकिन उसने बेटे को जन्म दिया। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया था। विवाद के बीच उसने पत्नी रुचिका को पीटना शुरू कर दिया। बचने के लिए पत्नी बच्चे को छोड़कर गांव में भाग गई। इस बीच अनिल ने बेटे का गला घोंट दिया। 

बेटे की हत्या के बाद भाग गया था आरोपी 
जानकारी लगते ही पाढर चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से भाग गया था। सोमवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी का कहना है कि वह दो बच्चों के बाद पत्नी को ऑपरेशन करने के लिए कह रहा था, लेकिन वह तैयार नहीं हुई। इसके बाद वह गर्भवती हो गई और तीसरी बार भी उसने बेटे को जन्म दे दिया, जबकि वह चाहता था कि उसके घर बेटी हो जाए।

CH Govt jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487