Logo
election banner
Madhya Pradesh Today Weather News: मध्यप्रदेश में तेज धूप की वजह से इन दिनों गर्मी महसूस होने लगी है। मौसम विभाग ने रविवार से प्रदेश के कई जिलों में बादल छाने और बारिश की संभावना जताई गई है।

Madhya Pradesh Today Weather News: मध्य प्रदेश में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। इन दिनों गर्मी महसूस होने लगी है। पिछले कुछ दिनों से इंदौर, भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर सहित प्रदेश के कई जिलों के तापमान में उछाल देखने को मिला है। लेकिन जल्द ही प्रदेश का मौसम एक बार फिर करवट ले सकता है।

ओले गिरने और बारिश की चेतावनी
मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों में ओले गिरने और बारिश की  चेतावनी जारी की है। 25 फरवरी से 28 फरवरी तक मौसम खराब रह सकता है। इस दौरान कई जिलों में ओले गिरने की भी संभावना है।

एक्टिव होगा वेस्टर्न डिस्टर्बेंस 
मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में एक और वेस्टर्न डिस्टर्बेंस वेदर सिस्टम एक्टिव होगा। जिसकी वजह से 26 फरवरी के आस-पास प्रदेश के सभी जिलों में रुक- रुक कर बारिश का सिलसिला देखा जाएगा।

कई जिलों में रात का पारा 15 डिग्री से कम 
एमपी के लगभग 25 जिलों में रात का तापमान 15 डिग्री से कम रहा। पचमढ़ी में न्यूनतम तापमान सबसे कम 10.6 डिग्री रहा। रीवा 10.2, खजुराहो 10.2, नौगांव 12, सागर 12, रतलाम 12.4, रायसेन 12.2 और मंडला में 12.5 डिग्री तापमान रिकॉर्ड हुआ। नर्मदापुरम में सबसे ज्यादा 16.7 डिग्री पारा दर्ज हुआ। नरसिंहपुर में 15.4 और टीकमगढ़ में 15 डिग्री पारा रहा। 

jindal steel Ad
5379487