Logo
election banner
viral video: रामनगर में पदस्थ एएसआई सुशील अहिरवार के डांस सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो मैहर एसपी सुधीर अग्रवाल ने इस मामले पर संज्ञान लिया है।

viral video: मध्यप्रदेश के मैहर जिले के रामनगर थाना में पदस्थ एएसआई सुशील कुमार अहिरवार का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। वीडियो में महिला डांसर के साथ दरोगा ने मिलिट्री ड्रेस पहनकर यह डांस किया है। जिस वक्त यह डांस किया गया दरोगा अपनी पिस्टल भी कमर में खोंसे हुए थे। वर्दी पहन कर डांस करना एएसआई को महंगा पड़ गया। मैहर एसपी ने  सहायक उपनिरीक्षक को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया।

सेना जैसी वर्दी पहन लगाए ठुमके
बता दें, स्टेज पर डांस करने वाला वीडियो हिनौता गांव का हैं। दावा किया जा रहा कि 21 अप्रैल को हिनौता में किसी गुलाब सिंह के यहां तिलक समारोह था। जिसमें डांस करने के लिए डांसर बुलाई गई थी। इस समारोह में ASI सुशील अहिरवार भी सेना जैसी वर्दी पहनकर शामिल हुए थे। इसके बाद दो अन्य वीडियो वायरल हुए, जो मतदान के ठीक पहले की रात यानी 25 अप्रैल के बताए जा रहे हैं। सुशील अहिरवार की ड्यूटी लोकसभा चुनाव के लिए बनाई गई एसएसटी में भी थी। लेकिन निर्वाचन आचार संहिता प्रभावी होने के बावजूद चुनाव ड्यूटी छोड़कर 25 अप्रैल को रीवा के मनगवां क्षेत्र में बारात में शामिल हुए थे। इस बारात में भी सुशील ने जमकर डांस किया। हालांकि उस वक्त वे वर्दी में नहीं थे।

maihar Inspector suspended
 

एसपी ने लिया एक्शन
रामनगर में पदस्थ एएसआई सुशील अहिरवार के डांस सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो मैहर एसपी सुधीर अग्रवाल ने इस मामले पर संज्ञान लिया। एसपी ने इस पूरे मामले की जांच एसडीओपी अमरपाटन शिवकुमार सिंह को सौंप दी है। इसके साथ ही एएसआई सुशील अहिरवार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया। बता दें, मैहर एसपी का किसी कर्मचारी के खिलाफ अनुशासनहीनता पर यह पहला एक्शन है।

5379487