Logo
election banner
Pawan Kheda Bhopal PC update: कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा शनिवार को भोपाल पहुंचे। यहां प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बयानों पर पलटवार किया। कहा, भाजपा की पूरी सियासत झूठ पर आधरित है। 

Pawan Kheda Bhopal PC update: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा शनिवार को भोपाल पहुंचे। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए पवन खेड़ा ने कहा, भाजपा की पूरी सियासत झूठ पर आधरित है।

वीडियो देखें...

  • पवन खेड़ा ने कहा, कांग्रेस के मैनिफेस्टो में हिंदू-मुस्लिम, मंगलसूत्र और भैंस का कहीं कोई जिक्र ही नहीं है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी चुनावी सभाओं में जिस तरह झूठ बोलते हैं, स्प्ष्ट है कि उनके पास बताने के लिए कोई अपनी उपलब्धि नहीं है। 
  • पवन खेड़ा ने लोकसभा चुनाव के बहुत ही रोचक मोड़ पर हैं। दो चरणों की वोटिंग के बाद मोदी जी की नींद उड़ी हुई है। 10 साल का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखने की बजाय वह यहां वहां की बातें करते हैं। 
  • पवन खेड़ा ने कहा, जिस देश में हर घंटे चार बालात्कार होते हों, हर दिन किसान आत्महत्या कर रहे हों, बेरोजगारी-पेपरलीक जैसी तमाम समस्याएं हैं, लेकिन प्रधानमंत्री मंगलसूत्र, हिंदू-मुस्लिम और मंदिर के नाम पर वोट मांगते हैं। 
  • गोवंश की हत्या वाले योगी आदित्यनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए पवन खेड़ा ने कहा, भाजपा बीफ बेचने वाली कंपनी से चंदा लेती है। उनके केंद्रीय मंत्री बीफ खाते हैं। तब भाजपा नेता को गौवंश की चिंता नहीं होती। 
  • गठबंधन के सवाल पर पवन खेड़ा ने कहा, बंगाल, पंजाब सहित कुछ राज्यों में सहमति न बन पाने के कारण गठबंधन नहीं हो पाया। हमने हर स्टेट में पार्टी के स्थानीय नेताओं से राय लेकर गठबंधन किया है, लेकिन भाजपा बता सकती है कि कर्नाटक में कैसा गठबंधन किया है। प्रधानमंत्री सभाओं में कहते हैं बलात्कारी रेवन्ना को वोट दोगे तो मोदी की सरकार बनेगी।  इसका जवाब है उनके पास। 
  • पवन खेड़ा ने कहा, जनता के मुद्दे समझने के लिए हमारे नेता राहुल गांधी ने 4000 किलोमीटर पैदल चले हैं। इस दौरान लोगों से मिले सुझावों को न्याय-पत्र में शामिल किया है। मोदी जी ने 10 साल में एक प्रेस कान्फ्रेंस नहीं करते। अब वह निष्पक्ष चुनावों का सामना नहीं करना चाहते। सूरत, इंदौर और चंडीगढ़ इसके सटीक उदहरण हैं। 
  • पवन खेड़ा ने कहा, भाजपा और संघ के सीनियर नेता भी संविधान बदलने की बात करते हैं। मप्र में 20 साल से भाजपा की सरकार है। इस दौरान क्या हुआ। कौन सा वर्ग सरकार के काम से संतुष्ट है? मैं पूछना चाहता हूं कि 400 सीट क्यों जीतना चाहती है भाजपा?    
5379487