Logo
election banner
MP Lok Sabha Chunav 2024: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आमसभा के मंच से विपक्ष पर हमला बोला। ईरानी ने कहा कि कांग्रेस की हार के डर भागने की आदत हो गई है। मैं जिस क्षेत्र से प्रतिनिध से हूं। वहां हमने हाथ को साफ किया और साइकिल पंचर की।

MP Lok Sabha Chunav 2024: खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा ने पन्ना कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन भर दिया है। वीडी के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल, विधायक संजय पाठक और बृजेंद्र प्रताप सिंह मौजूद रहे। नामांकन से पहले आमसभा के मंच से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपक्ष पर हमला बोला। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस की हार के डर भागने की आदत हो गई है। अगर आप मेरी बात नहीं मान रहे तो अमेठी वालों से पूछ लो। स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं जिस क्षेत्र से प्रतिनिध से हूं। यहां पांच दशकों से एक परिवार का राज था। यहां हाथ के साथ साइकिल भी चलती थी। हमने हाथ को साफ किया और साइकिल पंचर की, आज उसी क्षेत्र की बहन आपके क्षेत्र में आई है।

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस की हार के संकेत गिनाए 
केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस की हार के संकेत अभी से मिल रहे हैं। कांग्रेस की हार का पहला संकेत यह है कि उन्होंने हमारे प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सामने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। कांग्रेस की हार का दूसरा संकेत बताते हुए ईरानी ने कहा कि जो लोग विधानसभा चुनाव में एक दूसरे को एक आंख नहीं सुनाते थे, जो ऑफिस से बाहर ठकेले जाते थे। अब उन्हें प्रदेश में एक टिकट दे दिया गया। बाद में मुझे पता चला कि सपा ने अपना टिकट बदल दिया, तो मैंने कहा कि जिनकी रोज नियत बदलती है, उनका टिकट बदलना आश्चर्य की बात नहीं है। 

अबकी बार 400 पार 
केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने टिकट बदलकर दिखा दिया कि अबकी बार भाजपा 400 पार और एक बार फिर मोदी सरकार का नारा साकार हो रहा है। विधानसभा चुनाव के परिणाम ने यह दिखा दिया कि मध्यप्रदेश में संगठन की क्या ताकत है? पिछले लोकसभा चुनाव में जो बूथ रह गए थे, इस बार हमें उन्हें भी जीतना है। 

जेपी नड्डा और मोहन यादव ने किए महाकाल दर्शन 
इधर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री डॉमोहन यादव ने उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन किए। दोनों नेताओं ने गर्भगृह में जाकर बाबा महाकाल का अभिषेक भी किया। इस दौरान जेपी नड्डा की पत्नी और बेटा भी मौजूद था। जेपी नड्डा आधा घंटे महाकाल मंदिर में रुके और पूजा-अर्चना की। इसके बाद वे झालावाड़ (राजस्थान) के लिए रवाना हो गए।

भजन गायक कन्हैया मित्तल ने वीडी शर्मा से की मुलाकात 
नामांकन भरने से पहले विष्णुदत्त शर्मा ने भगवान जुगल किशोर जी के दर्शन और पूजन कर आशीर्वाद लिया। खजुराहो में वीडी शर्मा से भजन गायक कन्हैया मित्तल ने मुलाकात की। कन्हैया ने वीडी से मुलाकात के दौरान कहा कि जैसे अंगुली में अंगूठी, अंगूठी में हीरा, वैसे मध्यप्रदेश में खजुराहो और खजुराहो में वीडी शर्मा हीरा। 

VD Sharma

भाजपा हर बूथ पर इतिहास बनाएगी 
नामांकन दाखिल करने से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि आज खजुराहो सीट से मैं नामांकन भर रहा हूं। खजुराहो लोकसभा का चुनाव यहां की जनता लड़ रही है। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ काम कर रहे हैं। मैं ऐसा मानता हूं कि भाजपा इस चुनाव में हर बूथ पर विजय का इतिहास बनाएगी। कांग्रेस देश में अस्तित्व खो रही है। उनके नेता अप्रासंगिक हो गए हैं, इसलिए कांग्रेस के बारे में क्या कहना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह संकल्प लिया है कि देश में गुलामी का कोई प्रतीक भारत के अंदर नहीं होगा, एक ही गुलामी का प्रतीक बचा था, वह कांग्रेस है। इस चुनाव में वह गुलामी का प्रतीक भी समाप्त हो जाएगा।

5379487