Logo
election banner
Madhya Pradesh Today News Hindi: हनुमाान जयंती पर सुबह-सुबह बड़ा हादसा हो गया। इंदौर-मुंबई हाइवे पर यात्री बस ट्राले से भिड़ गई। जिसमें ड्राइवर सहित 20 से ज्यादा यात्री जख्मी हो गए। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सतना, रीवा और टीकमगढ़ में सभा करेंगे।

Madhya Pradesh Today News Hindi: देश का दिल कहे जाने वाले एमपी की सियासी हलचल और प्रदेश की अनगिनत छोटी-बड़ी खबरें रोज़ाना हमारी ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'एमपी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए, समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और एमपी की हर खबर से अपनी जानकारी को बढ़ाएं।

छिंदवाड़ा में सगे भाइयों की मौत 
छिंदवाड़ा के बुधवारी बाजार में मंगलवार शाम 6 बजे करंट लगने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। वैशाली साड़ी के संचालक मनोहर घोरसे और शंकर घोरसे करंट की चपेट में आ गए थे। परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

ब्यावरा में मां-बेटे ने की सुसाइड 
राजगढ़ जिले के ब्यावरा में मां-बेटे ने एक साथ फंदा लगाकर जान दे दी। ब्यावरा के शिवाजी मार्ग स्थित तीन मंजिला मकान में रहने वाले हेमंत सोनी के 22 वर्षीय बेटे ने मां रीता के साथ आत्महत्या कर ली। दोपहर में हेमंत के भाई दिलीप की पत्नी छत पर कपड़े उठाने गई घटना की जानकारी लगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दिलीप और हेमंत गहने बनाने का काम करते हैं।  

टक्कर के बाद कार में लगी आग 
मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर के बाद कार में  आग लग गई। चालक ने भागकर किसी तरह जान बचाई। घटना हजूरी नगर की है। कार में आगजनी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।  
 

आज आएगा 5वीं-8वीं का रिजल्ट
मध्य प्रदेश में 5वीं-8वीं कक्षा का परिणाम मंगलवार सुबह 11.30 बजे जारी होगा। प्रदेश के 12 लाख से अधिक बच्चों ने पांचवीं और 11 लाख से अधिक ने आठवीं की परीक्षा दी है। राज्य शिक्षा केंद्र के सभागार में दोनों काक्षा के 24 लाख बच्चों का रिजल्ट घोषित किया जाएगा। 

 

ट्रॉले से भिड़ी बस, 20 यात्री घायल 
मुंबई से इंदौर जा रही हंस ट्रेवल्स की बस (एनएल 07बी 0694) मंगलवार सुबह खलघाट पुल पर हादसे का शिकार हो गई। ओवरटेक करने के चक्कर में यह बस आगे चल रहे ट्राले में घुस गई। हादसे के वक्त बस में 52 यात्री सवार थे। 20 घायल हो गए हैं। तीन की हालत गंभीर है। हादसे के बाद बस चालक सीट पर फंस गया था। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला जा सका। उसका पैर कट गया।  

जेपी नड्डा सतना, रीवा और कटनी में करेंगे प्रचार 
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्य प्रदेश दौरे पर रहेंगे। जेपी नड्डा सतना, रीवा और टीकमगढ़ में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट की अपील करेंगे। इसके बाद वह कटनी में रोड-शो करेंगे। 

छींदधाम पहुंची CM मोहन यादव 
मुख्यमंत्री मोहन यादव रायसेन, नरसिंहपुर, रीवा और सतना में रहेंगे। सुबह 10 बजे रायसेन के छींदधाम पहुंचकर दर्शन करेंगे।। 11.05 बजे नरसिंहपुर में चुनाव प्रचार करेंगे। दोपहर 1.30 बजे रीवा के एसएएफ ग्राउंड और 3 बजे सतना के सीएमए मैदान में राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के साथ सभा में शामिल होंगे।  

जीतू पटवारी रायसेन और नरसिंहपुर में सभा करेंगे 
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, अरुण यादव और विवेक तन्खा रायसेन और नरसिंहपुर में चुनावी सभा करेंगे। शाम 4 बजे उदयपुरा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रतापभानु शर्मा के पक्ष में रैली करेंगे। शाम 6.30 बजे नरसिंहपुर के गाडरवारा में कांग्रेस प्रत्याशी संजय शर्मा के पक्ष में सभा करेंगे। रात 11 बजे भोपाल पहुंचेंगे।
 

 

jindal steel Ad
5379487