Logo
election banner
हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'एमपी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में पाइए। आप समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और एमपी की हर खबर से अपनी जानकारी को बढ़ाएं।

Madhya Pradesh Today News Hindi: मध्यप्रदेश की सियासी हलचल और प्रदेश की अनगिनत छोटी-बड़ी खबरें रोज़ाना हमारी ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'एमपी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार की दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलता रहेगा। तो चलिए, आप समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और एमपी की हर खबर से अपनी जानकारी को बढ़ाएं।

भोपाल में जहांनुमा पैलेस के मालिक ने खुद को मारी गोली, मौत
भोपाल में होटल जहांनुमा पैलेस के मालिक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 72 वर्षीय नादिर रशीद श्यामला हिल्स इलाके में रहते थे। जानकारी के मुताबिक काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। फिलहाल पुलिस जांच करने में जुटी है। शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया है।

भोजशाला में ASI सर्वे का छठा दिन
मध्यप्रदेश के धार की भोजशाला में ASI सर्वे का आज छठा दिन है। मौके पर सर्वे टीम के साथ दोनों पक्ष के लोग पहुंच मौजूद हैं। सर्व के टीम सुबह मंगलवार को 9 घंटे से ज्यादा समय तक काम किया। खुदाई के दौरान पत्थरों, शिलालेखों और स्तंभों की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी समेत कार्बन डेटिंग कराई जा रही है। भोजशाला के अंदर मजदूरों को भी मेटल डिटेक्टर से जांच के बाद प्रवेश दिया जा रहा है।

jindal steel
5379487