Logo
election banner
Jabalpur Hit and Run Case: MP के जबलपुर में हिट एंड रन के मामले का वीडियो सामने आया है। वीडियो में बुजुर्ग को कार से रौंदने वाले चारों आरोपी अर्धनग्न हालत में कार से बाहर निकले दिख रहे हैं। चारों 6वीं बटालियन के रहने वाले हैं। पुलिसकर्मियों के बेटे हैं।

Jabalpur Hit and Run Case: मध्यप्रदेश के जबलपुर में हिट एंड रन के मामले का वीडियो सामने आया है। वीडियो में 60 साल के बुजुर्ग को कार से रौंदने वाले चारों आरोपी घटना स्थल पर गाड़ी से निकलते दिख रहे हैं। चारों अर्धनग्न हालत में थे। आरोपी 100 km की रफ्तार से कार चला रहे थे। फुटपाथ पर सो रहे बुजुर्ग को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। चारों युवक शराब के नशे में इस कदर धुत थे कि वो चल भी नहीं पा रहे थे। स्थानीय लोगों ने उन्हें कार से बाहर निकाला। चारों 6वीं बटालियन के रहने वाले हैं। पुलिसकर्मियों के बेटे हैं।

बुजुर्ग को 50 मीटर तक घसीटते ले गई थी कार 
घटना शुक्रवार तड़के 3.30 बजे की है। रांझी के व्हीकल मोड़ के पास फुटपाथ पर 60 साल के ईश्वर पंजाबी काम करने के बाद सो गए थे। कार फुटपाथ पर चढ़ी और 50 मीटर तक बुजुर्ग को घसीटते हुए ले गई। मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई थी। स्थानीय लोगों ने पीएम के बाद बुजुर्ग का अंतिम संस्कार किया। घटना का वीडियो शनिवार को सामने आया है। 

कार लेकर नहीं भाग पाए तो नंबर प्लेट खोलकर फरार 
बता दें कि घटना के वक्त कार में चार लोग सवार थे। जब आरोपी कार लेकर नहीं भाग सके तो नम्बर प्लेट खोलकर फरार हो गए।  कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि सड़क किनारे लगी तार की फेंसिंग को तोड़ते हुए फुटपाथ पर सो रहे बुजुर्ग को कुचल दिया था। घटना के बाद मौके रांझी थाना पुलिस ने कार को थाने में लाकर खड़ा कर दिया है। रांझी थाना पुलिस ने हिट एंड रन का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कार का चक्का 15 फीट दूर जाकर गिरा 
पुलिस के मुताबिक, कार में चार लड़के बैठे थे। दो के नाम भास्कर पांडे और आयुष पांडे हैं। दो की तलाश जारी है। बता दें कि कार की टक्कर इतनी तेज थी कि चक्का अलग होकर 15 फीट दूर गिरा। टक्कर के बाद कार 10 फीट उछलकर दीवार से टकराई। कार सवार दो लोग भी घायल हुए हैं।  

5379487