Logo
MP News: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के महू के पास बेरछा गांव में आर्मी की हेमा रेंज में हादसा हो गया। यहां बम फटने से एक बच्चे की जाम चली गई। जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

MP News: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के महू के पास बेरछा गांव में आर्मी की हेमा रेंज में हादसा हो गया। यहां बम फटने से एक बच्चे की जाम चली गई। जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

हेमा रेंज की घटना
एएसपी रूपेश द्विवेदी ने बताया कि यह बच्चे आर्मी की हेमा रेंज तरफ बम बीनने गए थे। तभी एक बम बच्चे के हाथ में फट गया। मृतक बच्चे का नाम विशाल (15) पिता राजेश है। पुलिस और आर्मी के डर से ग्रामीणों ने उसके शव का शाम को ही अंतिम संस्कार कर दिया।

बम फटने से दो घायल
ग्रामीण एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी के अनुसार, रविवार को ग्राम तिंछा के कान्हा उर्फ श्रीराम पुत्र भवान सिंह और विशाल पुत्र राजेंद्र अपने अन्य दोस्तों के साथ बकरी चराने जंगल में गए हुए थे। इस दौरान वह बेरछा रेंज के पास पहुंच गया। जहां विशाल ने करीब 6 से 8 इंच लंबा शेल बम उठा लिया और वह वहीं पर फट गया। बम फटने से विशाल की जान चली गई। वहीं कान्हा को कमर में और दोनों पैरों में गंभीर चोटें आई हैं। देर रात करीब 9 बजे कान्हा को महू के मालवा अस्पताल लाया गया। कान्हा 6 कक्षा में पढ़ाई करता था। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487