Logo
election banner
Indore News: इंदौर में एबी रोड पर C21 मॉल के सामने मल्टी बिल्डिंग टावर 61 में अचानक आग लग गई। रविवार शाम 5.15 बजे टॉप फ्लोर पर स्थित रेस्टोरेंट में आग लगने से कई ऑफिस चपेट में आ गए।

Indore News: इंदौर में एबी रोड पर C21 मॉल के सामने मल्टी बिल्डिंग टावर 61 में अचानक आग लग गई। रविवार शाम 5.15 बजे टॉप फ्लोर पर स्थित रेस्टोरेंट में आग लगने से कई ऑफिस चपेट में आ गए। घटना के बाद एबी रोड पर जाम की स्थिति बन गई है। फायर ब्रिगेड की टीमों ने आग पर काबू पा लिया है। नुकसान को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है।

फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू
पहले C21 मॉल से पाइप लाकर टावर 61 में आग बुझाने की कोशिश की गई, लेकिन बिल्डिंग के टॉप फ्लोर तक पानी नहीं पहुंच पाया। जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने करीब पौन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

गैस सिलेंडर में ब्लास्ट से लगी आग
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रेस्टोरेंट में गैस सिलेंडर में ब्लास्ट से आग लगने की बात सामने आ रही है। लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है।

एबी रोड पर जाम की स्थिति बनी
आग लगने की वजह से एबी रोड पर जाम की स्थिति बन गई है। दोनों तरफ सड़क पर वाहनों की लंबी-लंबी लाइन लग गई। आग के कारण लोटस चौराहे से विजय नगर की तरफ जाना वाला ट्रैफिक बंद कर दिया गया। फिलहाल ट्रैफिक को बीआरटीएस लेन से निकाला जा रहा है।

लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला
एबी रोड पर C21 मॉल के सामने मल्टी बिल्डिंग टावर 61 में जिस समय आग लगी, तब वहां काफी लोग थे। हालांकि सभी को वक्त रहते सुरक्षित बाहर निकाला गया। 

फायर सेफ्टी को लेकर बैठक होगी
वहीं आग लगने के मामले में इंदौर के एडिशनल पुलिस कमिश्नर अमित सिंह ने कहा कि लगातार आग लगने की घटना सामने आ रही है। इसे लेकर फायर सेफ्टी को लेकर प्रशासन के साथ बैठक की जाएगी।

5379487