Indore Lok Sabha election 2024: मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी का रुपए बांटते एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो इंदौर का बताया जा रहा है। भाजपा ने इस आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की अपील की है। 

वीडियो देखें...

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने जीतू पटवारी का यह वीडियो X पर पोस्ट कर लिखा कि इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम की नामांकन रैली के रौरान खुलेआम 500-500 के नोट वितरित किए गए हैं। 

चुनाव आयोग से शिकायत करेगी भाजपा  
भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने प्रदेश कांग्रेस जीतू पटवारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए लिखा कि  उनका यह कृत्य मतदाताओं को प्रलोभन की श्रेणी में आता है। आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। भाजपा चुनाव आयोग से शिकायत करेगी। 

इंदौर सीट भाजपा का मजबूत
इंदौर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का गृहजिला है। जो भाजपा का मजबूत गढ़ बन गया है। भाजपा ने भाजपा ने सिटिंग सांसद शंकर लालवानी को दोबारा मैदान में उतारा है। इससे पहले सुमित्रा महाजन लंबे समय तक इंदौर से सांसद रही हैं। कांग्रेस ने पहली बार जैन परिवार से ताल्लुक रखने वाले अक्षय कांति बम को प्रत्याशी बनाकर लड़ाई रोचक बना दी है। हालांकि, जीत की डगर आसान नही है। अक्षय जीतू पटवारी के नजदीकी नेता हैं। लिहाजा, जिताने के लिए मेहनत भी खूब कर रहे हैं।