Logo
election banner
Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से बड़ी खबर है। एमपी सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर खिलाफ जनता का आक्रोश फूट गया। पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने ऊर्जा मंत्री की गाड़ी का किया घेराव किया और मुर्दाबाद के नारे लगाए।

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बड़ी खबर है। एमपी सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर के खिलाफ जनता का आक्रोश फूट पड़ा। पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने मंत्री की गाड़ी का घेराव कर मुर्दाबाद के नारे लगाए। मंत्री तोमर ने सहज और सरल अंदाज में लोगों को समझाया और अधिकारियों से पीने की समस्या दूर करने के लिए निवेदन की बात कही। तब कहीं जाकर लोगों की नाराजगी शांत हुई। 

बिना सुरक्षा गार्ड के पहुंच गए थे मंत्री 
बता दें कि रविवार देर रात ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर को अपने विधानसभा क्षेत्र के गैंडे वाली सड़क इलाके में पीने के पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों की परेशानी की जानकारी मिली। सूचना मिलने पर मंत्री तोमर बिना सुरक्षा गार्ड के मौके पर पहुंच गए। मंत्री को देखते ही परेशान जनता का उन पर आक्रोश फूट पड़ा। मंत्री तोमर के खिलाफ लोग मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। इतना ही नहीं मंत्री की गाड़ी को भी घेर लिया। घटना की जानकारी मिलने पर मंत्री के सुरक्षा गार्ड मौके पर पहुंचे और व्यवस्था को संभाला। मंत्री की समझाइश के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ। 

कई दिनों से पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं लोग 
बता दें कि गैंडे वाली सड़क के पास रहने वाले लोग कई दिनों से पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं। लोगों ने स्थानीय अधिकारियों से भी शिकायत की, लेकिन कोई समाधान नहीं हो पाया। मंत्री तोमर को जब इस बात की जानकारी लगी तो वे खुद मौके पर पहुंच गए। मंत्री ने लोगों से बातचीत की और उन्हें आश्वासन दिया कि वर्तमान में आदर्श आचार संहिता लागू है, ऐसी स्थिति में वह नियमों से बंधे हुए हैं। लेकिन जल्द पानी की समस्या का दूर करेंगे। मंत्री ने यह भी कहा कि वे अधिकारियों से निवेदन करेंगे की जल्द ही गैंडे वाली सड़क क्षेत्र की पानी की समस्या को दूर करें। 

jindal steel Ad
5379487