Logo
election banner
Double murder Indore: मध्यप्रदेश के इंदौर में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने लड़की उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर कुछ दूर जाकर खुद को भी गोली मारकर खत्म कर लिया।

Double murder Indore: इंदौर में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक सिरफिरे छात्र ने एकतरफा प्यार में लड़की और उसके मौसेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर कुछ दूर जाकर छात्र ने खुद को गोली मारकर खत्म कर दिया। तीनों के शव को अस्पताल लाया है। मामला इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के स्वामी नारायण मंदिर की है।पुलिस के मुताबिक, आरोपी लड़की से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन लड़की उसे पसंद नहीं करती थी। इसी बात को लेकर गुरुवार को मंदिर में विवाद हुआ और छात्र ने लड़की और उसके भाई को मौत के घाट उतार दिया। 

पूरा मामला: बातचीत करते-करते हुआ विवाद तो मार दी गोली 
पुलिस के मुताबिक, जूनी इंदौर निवासी स्नेहा जाट और उसका भाई दीपक जाट स्वामी नारायण मंदिर आए थे। यहां स्नेहा को एकतरफा प्यार करने वाला सीहोर निवासी अभिषेक यादव आया। अभिषेक, स्नेहा और दीपक ने मंदिर में बैठकर आधे घंटे तक बातें की। इस दौरान विवाद की स्थिति बनी तो अभिषेक ने पिस्टल से दोनों पर मंदिर में फायर कर दिया। स्नेहा और दीपक की घटनास्थल पर मौत हो गई। फिर आरोपी सामने की ओर भागा। उसे लगा कि दोनों की हत्या के बाद वह खुद भी नहीं बच पाएगा। इसी डर से उसने पिस्टल से खुद को भी गोली मारकर जान दे दी।

गोली की आवाज से कॉलेल में फैली सनसनी 
पुलिस के मुताबिक, दोनों की हत्या करने के बाद आरोपी अरिहंत कॉलेज में घुस गया। गार्ड से कहा कि मुझे घबराहट हो रही है पानी पीना है।  इसके बाद छात्र थोड़ा आगे गया और खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर कॉलेज में में सनसनी फैल गई। जिस समय गोली चली उस समय कॉलेज परिसर में छात्र और छात्राएं मौजूद थे। गोली लगते ही आरोपी फर्श पर गिर पड़ा। पुलिस ने मौके पर रिवॉल्वर जब्त की। बता दें कि लड़की स्नेहा इंदौर में रह रही थी। उसका भाई दीपक भी ओरिएंटल कॉलेज पढ़ता था।  

5379487