Logo
MP के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चर्चा में बने रहने के लिए कुछ अलग करते रहते हैं। बुधवार की रात 'शिवराज मामा' ने फिर कुछ अलग कर दिखाया। कटनी में शिवराज ने मुन्ना भाई MBBS की दुकान पर गर्म चाय की चुस्कियां लीं और वीडियो वायरल किया।

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बुधवार रात को नया अंदाज देखने को मिला। कटनी में मुन्ना भाई एमबीबीएस की चाय दुकान पर 'शिवराज मामा' ने गर्म चाय की चुस्कियां लीं। इसके बाद लोगों के बीच बैठक उनके साथ गपशप की। चाय दुकान पर बैठे पूर्व सीएम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शिवराज सिंह ने भी एक्स पर वीडियो पोस्ट करके लिखा है कि कटनी में रात को गपशप और मुन्ना भाई एमबीबीएस की चाय की दुकान पर गर्म चाय की चुस्कियां...।

लोगों ने शिवराज के साथ ली सेल्फी, हाथ भी मिलाया 
वीडियो में दिख रहा है कि शिवराज सिंह जनता के बीच बैठ कर चाय की चुस्कियां लेकर उनसे बात कर रहे हैं। बता दें कि बुधवार रात पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कटनी गए थे। जहां स्टेशन जाते समय मुन्ना भाई एमबीबीएस की चाय की दुकान पर उन्होंने गर्म चाय की चुस्कियां ली। शिवराज सिंह चौहान और जनता के मामा के साथ लोगों ने फोटो खिंचवाई। साथ ही उने हाथ भी मिलाया। लोगों के बीच सेल्फी लेने की होड़ मची रही। 

साधारण रूप में दिख रहे हैं शिवराज 
वीडियो में शिवराज सिंह चौहान का बड़ा ही साधारण रूप देखने को मिला। चाय वाले की गद्दी पर बैठकर शिवराज लोगों से चर्चा कर रहे हैं। शिवराज सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। काफी देर तक शिवराज चाय दुकान पर बैठे रहे।  

5379487