Logo
election banner
MP Politics News: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का भाषण सुनकर दमोह लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह मंच पर ही फूट-फूटकर रोने लगे। जनसभा को संबोधित कर रहे जीतू पटवारी ने लोधी को गले लगाकर शांत कराया।

MP Politics News: दमोह में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी तरवर सिंह लोधी ने पीसीसी जीतू पटवारी की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया। पर्चा भरने से पहले मैरिज गार्डन में कांग्रेस की जनसभा हुई। जनसभा में जीतू पटवारी ने कहा कि एक राहुल सिंह थे, जो लालच में आकर बिक गए और पार्टी छोड़ दी। दूसरी तरफ हमारे तरवर लोधी हैं, जिन्हें भाजपा ने ऑफर दिया लेकिन उन्होंने ऑफर स्वीकार नहीं किया और अपने पिता का मान बनाए रखा और पार्टी के साथ जुड़े रहे। ऐसे ईमानदार व्यक्ति को आप सबका समर्थन मिलना चाहिए। जीतू की यह बात सुनकर उनके पास खड़े तरवर सिंह खुद को नहीं रोक पाए भावुक होकर फूट-फूटकर रोने लगे। जीतू पटवारी ने भी लाेधी को गले लगाकर शांत कराया। 

भाजपा और धोखा एक दूसरे के पर्याय हैं 
जीतू ने कहा कि देश में भाजपा और धोखा एक-दूसरे के पर्याय हैं। एक तरफ सेवादार और अच्छे मन का ईमानदार नेता चुनाव मैदान में है। दूसरी तरफ बिकाऊ और लोभी नेता है, जिसने अपना परिचय बेइमानी से दिया है। यह चुनाव ईमानदार और बेइमान के बीच है। 

झूठे वादों से दिन बदले जा सकते हैं, देश नहीं 
जीतू ने कहा कि वर्ष 2014 में झूठे वादे और सपनों के जरिए सत्ता में आए प्रधानमंत्री मोदी बार-बार झूठे वादे कर रहे हैं। अब उन्हें 'मोदी की गारंटी' का नाम दे रहे हैं। भाजपा सरकार ने पिछले विधानसभा चुनाव में किए वादे पूरे नहीं किए हैं। जीतू ने कहा कि झूठे वादे और दावे करने वाली भाजपा सरकार यह भूल रही है कि यह देश लोकतंत्र-संविधान के अनुसार चलता है। झूठे वादों से दिन तो बदले जा सकते हैं, लेकिन देश नहीं। जनता भाजपा की नीतियों को देख रही है। जनता भाजपा को जवाब जरूर देगी। 

मेरे इन पांच सवालों को वोट देने समय याद रखना 
PCC चीफ ने कहा कि दमोह की जनता से मेरा आग्रह है कि मैंने पांच सवाल किए हैं। पहला आपके बच्चों को रोजगार क्यों नहीं और बीजेपी के बच्चों को रोजगार क्यों? जिले से पलायन क्यों हो रहा है। रेलवे की व्यवस्थाएं क्यों दुरुस्त नहीं है। दमोह का एक तालाब उसकी भी अभी तक सफाई क्यों नहीं हो सकी। किसानों को फसलों के सही दाम क्यों नहीं मिल रहे। ये सवाल आपके घरों में है और वोट देते समय याद रखना।

हम संविधान से प्यार करने वाले लोग हैं 
जीतू ने कहा कि हम संविधान से प्यार करने वाले लोग हैं। एक तरफ वह लोग हैं, जिन्हें 400 सीट चाहिए। उन्हें संविधान बदलना है। दूसरी तरफ वो लोग हैं जो संविधान की रक्षा करना चाहते हैं। आपके वोट के अधिकार को सुरक्षित रखना चाहते हैं। सोच-समझकर कांग्रेस को ही वोट देना।

5379487