Logo
election banner
CM SHIVRAJ : सीहोर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर जिले के भेरूंदा क्षेत्र पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओ से मुलाकात करते हुए उनका आभार व्यक्त करेंगे।

CM SHIVRAJ : सीहोर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) सीहोर (Sehore) जिले के भेरूंदा (Bherunda) क्षेत्र पहुंचकर भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओ (Members) से मुलाकात करते हुए उनका आभार व्यक्त करेंगे। मुख्यमंत्री का कार्यक्रम सोमवार की दोपहर को यहां का तय किया गया है।

शिवराज सोमवार को भेरूंदा के साथ ही शाहगंज, बुदनी और सलकनपुर का दौरा करते हुए पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस मौके पर जहां वह कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए उनका हौंसला बढ़ायेंगे, वहीं वह स्थानीय लोगों से भी मुलाकात करेंगे।

कार्यकर्ता लड़ते हैं चुनाव

शिवराज यह दौरा इस लिए भी कर रहे हैं कि जो भी जनता यह कहती है कि नेता सिर्फ चुनाव के समय ही यहां आते हैं उसके बाद नहीं आते। इस तरह की बन रही छवि को हटाने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ज्यादा से ज्यादा क्षेत्रों का दौरा इन दिनों करते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही बुदनी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले शिवराज सिंह चौहान वर्ष 2008 से वर्तमान विधानसभा चुनाव में नामांकन के बाद वह केवल वोट डालने के लिए वहां पहुंचते हैं। शिवराज को यहां के अपने कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा भी है इसलिए वह चुनाव के बाद यहां पहुंचते हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं का जहां आभार व्यक्त करते हैं। वही स्थानीय लोगों से मिल कर उनका भी स्वागत कर कृत्ज्ञता व्यक्त करते हैं। बुदनी सीट पर शिवराज और उनकी पार्टी के सभी कार्यकर्ता पूरा चुनाव लड़ते है। इसलिए कार्यकर्ताओं  का मनोबल बढ़ाने और धन्यवाद देने के लिए शिवराज यहां पहुंच रहे हैं। 

 

5379487