Logo
election banner
Mohan Yadav on Rahul Gandhi: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राहुल गांधी पर फिर निशाना साधा है। उज्जैन में मोहन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी राजनीति के लायक नहीं हैं। उन्होंने महुआ खाकर बता दिया है कि उनके क्या शौक हैं।

Mohan Yadav on Rahul Gandhi: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राहुल गांधी पर फिर निशाना साधा है। बुधवार को उज्जैन में मोहन ने मीडिया से बातचीत में बड़ा बयान दिया। सीएम ने कहा कि राहुल गांधी राजनीति के लायक नहीं हैं। वे जबरदस्ती के नेता हैं। उन्होंने महुआ खाकर बता दिया है कि उनके क्या शौक हैं। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को अगर महुंआ बीनना और खाना ही है तो हम उनका स्वागत करेंगे।

सीएम ने उज्जैन में हरसिद्धि माता के किए दर्शन 
बता दें कि चैत्र नवरात्रि के दूसरे दिन बुधवार को सीएम मोहन यादव ने उज्जैन के हरसिद्धि माता मंदिर में दर्शन कर पूजन-अर्चना की। जगत कल्याण के लिए प्रार्थना की। सीएम ने देवी मां से प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाने और प्रदेशवासियों को सुख, समृद्धि व शांति प्रदान करने की कामना की। 

सीएम बोले-हमारा परिवार रोज बढ़ता जा रहा है 
बता दें कि सीएम मोहन यादव बुधवार को उज्जैन पहुंचे। यहां लोकशक्ति भवन में मुख्यमंत्री की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हुए। रतलाम जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश पटेल, अजनार के कांग्रेस नेता सुरपाल सिंह, जोबट के आनंद भाई शाह, आईटी सेल प्रदेश सचिव युवक कांग्रेस शुभम पाटीदार, मुंदडी ब्लॉक अध्यक्ष रघुनंदन शर्मा समेत कई कांग्रेस नेताओं ने भाजपा का दामन थामा। CM ने कहा कि हमारा परिवार रोज बढ़ता जा रहा है।

राहुल ने उमरिया में महुआ बीने और चखे भी थे 
बता दें कि राहुल गांधी सोमवार को चुनावी सभा करने शहडोल आए थे। सभा के बाद लौटने वाले थे लेकिन फ्यूल की कमी के कारण उनका हेलिकॉप्टर उड़ नहीं पाया। इसके बाद राहुल शहडोल से उमरिया के लिए रवाना हुए। रास्ते में आदिवासी महिलाओं को महुआ बीनते देख काफिला रुकवाया और उनसे बातचीत की। राहुल ने कुछ महुआ बीने और चखकर भी देखे। राहुल ने शहडोल के एक निजी होटल में रात गुजारी। बांधवगढ़ से लगे जंगल में एक ढाबे पर डिनर किया। मंगलवार को चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली रवाना हुए। 

5379487