Logo
election banner
Chhindwara Mayor Vikram Ahake joins BJP: छिंदवाड़ा में दो दिन पहले ही अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह ने भाजपा ज्वाइन की थी। सोमवार सुबह महापौर विक्रम आहाके ने मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के हाथों भाजपा की सदस्यता ले ली।

Chhindwara Mayor Vikram Ahake joins BJP: छिंदवाड़ा में अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह के बाद महापौर विक्रम आहाके ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली। सोमवार सुबह मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें सदस्यता दिलाई। भाजपा की सदस्यता ले ली। विक्रम आहाके कमलनाथ और नकुलनाथ के बेहद करीबी नेता रहे हैं। ऐसे में उनका बीजेपी में जाना कमलनाथ के लिए बड़ा झटका है। 

मुख्यमंत्री बोले-नकुलनाथ ने किया आदिवासी अंचल का अपमान 
महापौर विक्रम अहाके को भाजपा की सदस्यता दिलाने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, कमलनाथ ने कई गड़बड़ियां की हैं। नकुलनाथ ने आदिवासी अंचल का अपमान किया। जिससे आहत होकर छिंदवाड़ा महापौर विक्रम भाई ने कह दिया कि उन्हें उस पार्टी में नहीं रहना, जहां आदिवासियों का अपमान हो रहा है। 

महापौर विक्रम अहाके साथ नगर निगम के कई पार्षद और सभापति भी भाजपा में शामिल हुए हैं। सदस्य दिलाने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि घोषणा-पत्र समिति की बैठक है। इसके लिए हम दिल्ली जा रहे हैं। मप्र सरकार की योजनाएं भी शामिल कराएंगे। 

jindal steel
5379487