Logo
election banner
कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में फिर बड़ा बयान दिया है। विजयवर्गीय ने कहा कि MP में कांग्रेस को लोकसभा उम्मीदवार नहीं मिल रहे। अबकी बार शुरुआत छिंदवाड़ा से होगी। छिंदवाड़ा भाजपा की जीत में रोड़ा नहीं है।

भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय मंगलवार को छिंदवाड़ा पहुंचे। यहां विजयवर्गीय ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस को लोकसभा उम्मीदवार नहीं मिल रहे। इंदौर, जबलपुर, उज्जैन और बहुत सारी ऐसी जगह हैं, जहां इनके पास कोई उम्मीदवार नहीं है, कोई लड़ने को तैयार नहीं है। विजयवर्गीय ने यह भी  कहा कि अबकी बार शुरुआत छिंदवाड़ा से होगी। छिंदवाड़ा भाजपा की जीत में रोड़ा नहीं है। बता दें कि विजयवर्गीय तीन दिन के प्रवास पर मंगलवार को छिंदवाड़ा आए हैं। वे आज छिंदवाड़ा और अमरवाड़ा विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलनों में शामिल होंगे।

नकुलनाथ लड़ें या कमलनाथ,  BJP को कोई फर्क नहीं पड़ता
कैलाश विजयवर्गीय लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं। छह दिन पहले जबलपुर में विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया था। मीडिया से बातचीत में कैलाश ने कहा था कि नकुलनाथ चुनाव लड़ें या कमलनाथ, हमें (BJP) को कोई फर्क नहीं पड़ता। कैलाश ने यह भी कहा था कि जिसके पास दो-चार पांच करोड़ रुपए हों, उसे ही टिकट मिल रहा है। कैलाश ने आगे कहा था कि देशभर में हम 400 से ज्यादा लोकसभा सीट जीत रहे हैं। मध्यप्रदेश में सभी 29 सीट पर हमारा कब्जा होगा।

हरियाणा में JJP के कारण हमारी पार्टी की बदनामी हो रही थी 
हरियाणा में भाजपा का जननायक जनता पार्टी (JJP) के साथ साढ़े 4 साल पुराना गठबंधन टूटने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा हमला बोला। मंत्री कैलाश ने कहा कि हरियाणा में JJP के कारण हमारी पार्टी की बदनामी हो रही थी। मैं 3 दिन पहले हरियाणा में था और वहां हम लोगों की काफी चर्चा हुई। उसी चर्चा के दौरान आम सहमति से यह फैसला लिया गया कि JJP कुछ न कुछ इस तरह के काम कर रही है, जिससे हरियाणा सरकार की छवि खराब हो रही है। इसलिए पार्टी को यह कदम उठाना पड़ा।

नकुलनाथ 26 को दाखिल करेंगे नामांकन 
जानकारी के मुताबिक, विजयवर्गीय अपने प्रवास के दौरान असंतुष्ट भाजपा नेताओं को मनाने का प्रयास करेंगे। स्वागत लॉन (अमरवाड़ा) में दोपहर दो बजे से सम्मेलन होने जा रहा है। शाम 5 बजे परासिया रोड स्थित पूजा लॉन (छिंदवाड़ा) में सम्मेलन होना है। बता दें कि कांग्रेस ने छिंदवाड़ा से मौजूदा सांसद नकुलनाथ पर दोबारा भरोसा जताया है। नकुलनाथ 26 मार्च को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन जमा करेंगे। 27 मार्च को रैली और सभा करेंगे। BJP ने विवेक बंटी साहू को उम्मीदवार बनाया है।

5379487