Logo
election banner
भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज MP में चौथा दिन है। मंगलवार को राहुल की यात्रा ब्यावरा से शुरू होकर पचोर, सारंगपुर होकर शाजापुर पहुंची। यहां राहुल गांधी ने कहा-मोदी जी चाहते हैं आप दिनभर मोबाइल पर रहो, जय श्रीराम बोले और भूखे मर जाओ।

भोपाल। मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज चौथा दिन है। मंगलवार को राहुल गांधी की यात्रा ब्यावरा से शुरू होकर पचोर, सारंगपुर होकर शाजापुर पहुंच चुकी है। शाजापुर में नुक्कड़ सभा में राहुल गांधी ने कहा- मोदी जी चाहते हैं आप दिनभर मोबाइल पर रहो, जय श्रीराम बोले और भूखे मर जाओ। शाजापुर में राहुल रोड शो भी करेंगे। राहुल के साथ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी मौजूद हैं। बता दें दोपहर 12.30 बजे मक्सी में यात्रा का स्वागत होगा। दोपहर दो बजे राहुल गांधी उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे। इसके बाद रोड शो होगा। 

गरीबों के बच्चों के लिए सारे रास्ते बंद कर दिए गए
आपके बच्चे सुबह उठें। पढ़ाई करें। दो तीन साल पढ़ाई करें। फिर परीक्षा का समय आता है। गरीब का बच्चा इस साइड देखता है। वहीं दो-तीन, चार परसेंट लोग सुबह आते हैं। उनके मोबाइल फोन पर दो तीन दिन पहले पेपर आ जाता है। पेपर लीक हो जाता है। मजे से उनका मोबाइल फोन पर पेपर होता है। आप तैयारी करते हो पूरे सिलेबस की है। अमीर के बच्चे तैयारी करते हैं सिर्फ पांच सवालों की। मर गए आप। आज गरीबों के बच्चों के लिए सारे रास्ते बंद कर दिए गए हैं। 

जयराम ने पीएम मोदी पर साधा निशाना 
कांग्रेस नेता जयराम ने पीएम नरेंद्र मोदी के 'मेरा देश मेरा परिवार है' कैंपेन पर टिप्पणी की। जयराम ने कहा कि हमारी प्राथमिकता 140 करोड़ जनता है। हम जनता की आवाज उठा रहे हैं। हम महंगाई, बेरोजगारी, आर्थिक विषमता और सामाजिक ध्रुवीकरण के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। यदि 140 करोड़ भारतीय प्रधानमंत्री का परिवार हैं तो पीएम ने उनका विश्वास क्यों तोड़ा? पीएम ने उनके साथ अन्याय क्यों किया है! पीएम पद पर बैठकर जिस तरह से उन्हें बोलना चाहिए, एक आम सहमति बनाना चाहिए, इस प्रकार की कोशिश पीएम ने कोई नहीं की। ये सिर्फ मार्केटिंग और रीब्रॉडिंग के लिए है। स्वयं को विश्वगुरु मनाने के लिए हैं।

किसानों ने राहुल गांधी को सुनाई परेशानी और कठिनाई 
राजगढ़ में कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, कल रात यहां पर एक महापंचायत हुआ। जहां पर काफी मात्रा में किसान आए और उन्होंने राहुल गांधी के सामने अपनी कठिनाई, परिशानी बताई और मांगें रखीं। जयराम ने कहा कि किसानों ने विशेष तौर से MSP,कर्ज माफी के बारे में चर्चा की। राहुल गांधी ने किसानों से कहा कि कांग्रेस पार्टी और उनके लिए किसान एवं किसान संगठनों के लिए हमेशा उनका दरवाजा खुला रहेगा। राहुल गांधी ने कहा कि जब हम सत्ता में आएंगे तो अग्निपथ योजना का पूरा विश्लेषण करेंगे और जो बदलाव लाना है वो हम जरूर लाएंगे।  

5379487