Logo
election banner
Indore Crime News: इंदौर में छोटी सी बात पर बड़ी घटना हो गई। नर्मदा पाइप लाइन का प्रेशर चेक करते वक्त महिलाओं पर पानी के छींटे पड़े तो कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि लोगों ने नगर निगम के सहायक यंत्री और लाइनमैन को जमकर पीटा।

Indore Crime News: नर्मदा पाइप लाइन का प्रेशर चेक करते वक्त पानी के छींटे महिलाओं पर पड़ गए तो कहासुनी हो गई। बातों-बातों में विवाद इतना बढ़ गया कि लोगों ने नगर निगम के सहायक यंत्री(इंजीनियर) और लाइनमैन के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं गुस्साए परिवार के दो युवकों ने इंजीनियर और लाइनमैन पर पिस्टल तान दी। जान से मारने की धमकी दी। झूमाझटकी में निगम अफसर और कर्मचारी के कपड़े भी फट गई। घटना की जानकारी मिलने पर निगम अफसर सहित कई कर्मचारी पहुंचे और पुलिस में केस दर्ज करवाया। मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र का है। 

ऐसे हुआ विवाद: झूमाझटकी में कपड़े भी फट गए
जानकारी के अनुसार, इंदौर के कैलाशपुरी में नर्मदा प्रोजेक्ट के सहायक यंत्री पंकज दहायत और लाइनमैन निरीक्षण कर रहे थे। इसी दौरान नर्मदा पाइप लाइन का प्रेशर चेक किया। लाइन के पास ही इलाके की कुछ महिलाएं काम कर रही थीं। लाइन चेक करते समय पानी के छींटे महिलाओं पर पड़ गए। इससे कहासुनी हो गई और बात मारपीट तक पहुंच गई। गुस्से में रितेश नाम के युवक ने पिस्टल निकाल ली और जान से मारने धमकी दी। झूमाझटकी में कपड़े भी फट गए। सूचना पर नगर निगम के अफसर पहुंचे और पुलिस में केस दर्ज करवाया। 

इनके खिलाफ दर्ज हुआ केस 
खजराना थाना पुलिस का कहना है कि मामले में फरियादी पंकज दहायत की शिकायत पर सरकारी काम में बाधा समेत मारपीट की धाराओं में आरोपी रितेश और रितिक नामक युवकों पर केस दर्ज किया है। फरियादी ने पुलिस को बताया कि मामूली बात पर आरोपी रितेश ने पिस्टल निकाल ली और जान से मारने की कोशिश की। 

5379487