Logo
election banner
BSP candidate list Baitul and Indore: बहुजन समाज पार्टी ने शनिवार 13 अप्रैल को लोकसभा प्रत्याशियों की सूची जारी की। बैतूल से अशोक भलावी की मौत के बाद उनके बेटे अर्जुन भलावी और इंदौर से संजय सोलंकी को मौका दिया है।

BSP candidate list Baitul and Indore: बहुजन समाज पार्टी ने शनिवार को लोकसभा प्रत्याशियों की सूची जारी की है। इसमें बैतूल प्रत्याशी अशोक भलावी की मौत के बाद उनके बेटे अर्जुन और इंदौर से संजय सोलंकी को उम्मीदवार घोषित किया गया है। बैतूल जिला संगठन की अनुशंसा पर प्रदेश संगठन ने अर्जुन के नाम पर मुहर लगाते हुए बी फॉर्म भी जारी कर दिया है। वह 15-16 अप्रैल को पर्चा भरेंगे।

BSP candidate list and Baitul candidate Arjun Bhalavi
बहुजन समाज पार्टी ने बैतूल प्रत्याशी अशोक भलावी की मौत के बेटे अर्जुन को उम्मीदवार घोषित किया है।

बैतूल के बसपा जिलाध्यक्ष जीआर पटेल और जिला प्रभारी जगदीश साहू अर्जुन के नाम का प्रस्ताव लेकर शुक्रवार को भोपाल पहुंचे थे। प्रदेश अध्यक्ष रमाकांत पिप्पल से मुलाकात कर अशोक भलावी के मझले बेटे अर्जुन भलावी को उम्मीदवार बनाए जाने का सुझाव दिया। कहा, संगठन ने सोच समझकर अर्जुन को मैदान में उतारा है। हर वर्ग के हितों का वह ध्यान रखेंगे।

पिता की विरासत आगे बढ़ाऊंगा: अर्जुन
अर्जुन भलावी वाहन ट्रांसपोर्टेशन का काम करते हैं। पिता के स्थान पर बसपा प्रत्याशी बनाए जाने पर कहा, वह पिता के मिशन और विजन को आगे बढ़ाते हुए हर वर्ग के हित में काम करेंगे। बताया कि उनके पिता अशोक भलावी पिछले 10 साल से दलित मूवमेंट में सक्रिय थे। बीएसपी की हर छोटी बड़ी गतिविधि में हिस्सा लेते थे। कई बार पिता के साथ अर्जुन भी पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल होते थे।  

बैतूल में बदली मतदान की डेट, नामांकन शुरू 
बैतूल में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना था। नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो गई थी, लेकिन पिछले दिनों बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी का निधन हो गया। जिसके बाद यहां के चुनाव अब तीसरे चरण में कराने का निर्णय लिया गया है। शुक्रवार को 12 अप्रैल से इसके लिए नामांकन शुरू हो गया है। 

5379487