Amit Shah Chhindwara Chunav 2024: कमलनाथ का गढ़ छिंदवाड़ा में कमल खिलाने भारतीय जनता पार्टी हर संभव कोशिश कर रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वोटिंग से दो दिन पहले छिंदवाड़ा की सड़कों पर मेगा रोड-शो कर जहां भाजपा प्रत्याशी विवेक साहू बंटी के लिए वोट मांगे। वहीं रात छिंदवाड़ा में विश्राम कर उन्होंने उनकी जीत का रोडमैप तैयार किया। इतना ही नहीं बुधवार सुबह रवाना होने से पहले भाजपा प्रदेश नेतृत्व और पार्टी के नाराज नेताओं से मुलाकात कर छिंदवाड़ा सीट हर हाल में जीतने का टारगेट दिया है। 

चुनाव बाद पार्टी करेगी विश्लेषण 
गृहमंत्री अमित शाह ने छिंदवाड़ा में रोड-शो करने के बाद भाजपा कोर कमेटी की बैठक की। इसके बाद उन्होंने पूर्व मंत्री चौधरी चंद्रभान सिंह, पं. रमेश दुबे और ताराचंद बावरिया सहित अन्य नेताओं की अलग बैठक ली। शाह ने पार्टी के नाराज नेताओं को स्पष्ट नसीहत दी है कि छिंदवाड़ा का यह चुनाव भाजपा के लिए महत्ववपूर्ण है। इसमें कोई कमी रही तो विश्लेषण कर पार्टी अपना निर्णय लेगी।

गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार सुबह मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं से 40 मिनट चुनावी रणनीति पर रिव्यू किया। इसके बाद पूर्व मंत्री चौधरी चंद्रभान और पूर्व विधायक रमेश दुबे से बंद कमरे में चर्चा की। ऊंटखाना स्थित राम मंदिर में दर्शन कर वह छिंदवाड़ा से रवाना हो गए। छिंदवाड़ा में 19 अप्रैल को मतदान है। बुधवार शाम 6 बजे प्रचार प्रसार थम जाएगा।