Logo
election banner
हरियाणा के यमुनानगर में फेसबुक पर लाइव आकर जहरीला पदार्थ खाकर गांव टूंडे की टपरियों निवासी साहिल ने आत्महत्या कर ली। मृतक ने वीडियो में 4 लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Yamunanagar: फेसबुक पर लाइव आकर जहरीला पदार्थ खाकर गांव टूंडे की टपरियों निवासी साहिल ने आत्महत्या कर ली। मृतक साहिल ने मरने से पहले चार आरोपियों पर 20 जनवरी को सफीलपुर में हुई मारपीट के मामले में बेकसूर को फंसाने का दबाव बनाने का आरोप लगाया। पुलिस ने मृतक की वीडियो के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फैजपुर ढाबे पर मिला युवक का शव

जानकारी अनुसार साढौरा क्षेत्र के गांव टूंडे की टपरियां निवासी साहिल ने प्रतापनगर क्षेत्र में लाल ढांग के समीप फेसबुक पर लाइव होकर जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। उसका शव प्रताप नगर एरिया के फैजपुर ढाबे पर मिला। उसकी बाइक भी ढाबे के बाहर खड़ी मिली। ढाबे के पास से लोगों ने उसे निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया। आत्महत्या करने से पहले उसने फेसबुक पर लाइव आकर सफीलपुर पंचायत के सरपंच नरसिंह, पंच सीता राम, सीता के बेटे साहिल व पत्नी करनैलों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने की बात कही थी। चारों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

मृतक साहिल की शिकायत पर 22 जनवरी को हुआ था केस दर्ज

20 जनवरी को हुई मारपीट के बाद साढ़ौरा थाना पुलिस ने साहिल की शिकायत पर मारपीट का केस दर्ज किया था। तब उसने शिकायत में बताया कि पंचायत सदस्य सीता राम उसका बचपन का दोस्त है। 20 जनवरी की रात करीब साढ़े नौ बजे वह सफीलपुर क्षेत्र में मुगलवाली रोड स्थित शराब ठेके के पास बनी दुकान से अंडे लेने गया था। जहां सीता राम पहले से मौजूद था। वह भी उसी समय सीता राम के साथ दुकान में बैठ गया। कुछ समय के बाद वहां पर दो युवक आए, जिनकी सीताराम के साथ बहस हो गई। कुछ देर बाद तीन-चार युवक और आए। आरोपियों ने उस पर व सीता राम पर डंडों से हमला कर घायल कर दिया। मारपीट में सीता राम के सिर में गंभीर चोट लगी। तब उसे पीजीआई में उपचार दिया और उसके सिर में टांके लगे थे। पुलिस ने साहिल की शिकायत पर केस दर्ज किया था।

jindal steel Ad
5379487