Logo
election banner
हरियाणा के कैथल में एक युवक की अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी ने उससे हजारों रुपए की ठगी कर ली। पीड़ित ने ठगी की शिकायत पुलिस को दी। साइबर पुलिस कैथल ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Kaithal: एक युवक की अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी ने उससे हजारों रुपए की ठगी कर ली। पीड़ित ने ठगी की शिकायत पुलिस को दी। साइबर पुलिस कैथल ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है। पीड़ित युवक की व्हाट्सएप पर कॉल कर अश्लील वीडियो बनाई गई थी, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वारदात को अंजाम दिया गया। एसआई अमन ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मैसेंजर के माध्यम से महिला के साथ हुई चैट

डीग के प्रवीन ने बताया कि वह खेती-बाड़ी का काम करता है। उसका फेसबुक पर प्रवीन नैन के नाम से अकाउंट है। अक्टूबर 2023 को उसके पास कोमल शर्मा के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी, जिसे एक्सेप्ट कर लिया। उसके बाद कोमल शर्मा से मैसेंजर के माध्यम से चैट हुई। कोमल शर्मा ने व्हाट्सएप नंबर मांगा, जो दे दिया। इसके 2-3 दिन बाद व्हाट्सएप पर एक नम्बर से वीडियो कॉल आई। जैसे ही उसने फोन उठाया तो स्क्रीन पर एक लड़की नग्न अवस्था में बैठी दिखाई दी, जिसे देखते ही कॉल काट दी। वीडियो कॉल कट होने के बाद व्हाट्सएप पर उसी नंबर से हुई वीडियो कॉल की स्क्रीन रिकॉर्डिंग का वीडियो प्राप्त हुआ। डर के मारे उसने सारे मैसेज डिलिट कर दिए थे।

वीडियो कॉल कर आरोपी ने पुलिसकर्मी बनकर दी धमकी

पीड़ित ने बताया कि 20 अक्टूबर 2023 को व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल आई, जिसमें एक व्यक्ति पुलिस की वर्दी पहन कर बैठा हुआ दिखाई दिया। उसने मुझे धमकी दी कि तुमने एक लड़की के साथ जान बुझकर अश्लील वीडियो बनाई है। यह वीडियो वायरल हो गई है और अगर तुम यह वीडियो डिलीट करवाना चाहते हो तो जैसे हम कहेंगे वैसे ही करना तो तुम्हारी वीडियो डिलीट हो जाएगी। फिर कुछ समय बाद वीडियो डिलीट करवाने के लिए कॉल आई, जिससे वीडियो डिलीट करने के लिए प्रार्थना की। उसने कुछ रुपए भेजने के लिए बोला। बदनामी के डर से वीडियो डिलीट करवाने के लिए उसके कहने पर पांच ट्रांजेक्शन में कुल 67,500 रुपए भेज दिए। उसके बाद भी और रुपए भेजने के लिए आरोपियों के कॉल आए और बार-बार मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया गया।

jindal steel Ad
5379487