Logo
election banner
हरियाणा के रोहतक में शराब के ठेके पर हुए झगड़े में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Rohtak: गांव आसन में शराब के ठेके पर बाइक सवार बदमाशों के साथ एक युवक का झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने लाठी डंडों के साथ पीट पीटकर युवक की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

मामूली से बात पर हुई कहासुनी और कर दी हत्या

बाइक सवार बदमाश जब शराब के ठेके पर सामान खरीदने पहुंचे तो दुकानदार ने उन्हें जल्दी सामान खरीदने के लिए कहा। इतनी सी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद बदमाश वहां से चले गए, लेकिन कुछ देर बाद दोबारा लौटे और उनके साथ 6-7 अन्य युवक भी थे, जिनके हाथ में हथियार थे। उन्होंने ठेके पर पहुंचते ही युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी और एक युवक की हत्या कर मौके से फरार हो गए। मृतक की पहचान गांव आसन निवासी करीब 30 वर्षीय रिंकू के रूप में हुई।

आईएमटी थाना पुलिस कर रही मामले की जांच

आईएमटी थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि शराब के ठेके के पास युवक की हत्या होने की सूचना मिली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। जांच में सामने आया कि मृतक रिंकू शराब के ठेके पर मौजूद था, उसी समय गांव कंसाला के कुछ बदमाश आए और वारदात को अंजाम दिया। बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार है। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है। संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

5379487