Logo
हरियाणा के यमुनानगर में महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अश्लील फोटो अपलोड कर उसे डिलीट करने के नाम पर 10 हजार रुपए की मांग की गई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Yamunanagar: शहर जगाधरी थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अश्लील फोटो अपलोड कर उसे डिलीट करने के नाम पर 10 हजार रुपए की मांग की गई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है, ताकि महिला के इंस्टाग्राम से अश्लील फोटो को हटाया जा सके।

इंस्टाग्राम से फोटो डिलीट नहीं करने की आरोपी दे रहा धमकी

शहर जगाधरी थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। यहां पर वह अपने पति व तीन बच्चों के साथ रहती है। 17 फरवरी की रात को उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर किसी ने अश्लील फोटो अपलोड कर दी। इसके बाद उनके पास अनजान नंबरों से कॉल आने लगी। कॉल करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम जीवन बताया और उससे अश्लील बातें करना लगा। आरोपी ने उसे धमकी दी कि यदि वह बदनामी से बचना चाहती है तो उसे दस हजार रुपए दे। यदि रुपए नहीं दिए तो वह इंस्टाग्राम से फोटो डिलीट नहीं करेगा। इसके बाद उनके पास सीमा नाम की महिला का भी कॉल आया। वह भी फोटो डिलीट कराने के लिए दस हजार रुपए की मांग करने लगी। इसके बाद उसके पास अलग-अलग नंबरों से महिला व पुरुषों के कॉल आ रहे हैं। जो पैसे न देने पर उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

जिंदल पार्क के इंचार्ज पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला

कुरूक्षेत्र के गांव जखवाला निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि वह जिंदल पार्क में इंचार्ज है। रात को चूना भट्टी निवासी दिनेश उर्फ निशु पार्क में गेट पर आया और बहस बाजी करने लगा। उसने उसे समझा बुझाकर वहां से भेज दिया। रात को लगभग एक बजे फिर वह अपने कई अन्य साथियों के साथ पार्क में बनी कैंटीन पर आया। यहां आकर वह उसे गालियां देने लगे। जब उसने बाहर आकर उसे रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने अपने साथियों के साथ रॉड व डंडों से हमला कर दिया। आरोपियों ने तेजधार हथियार से वार कर उसे घायल कर दिया। बाद में आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी दिनेश को नामजद करते हुए कुछ अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487