Logo
election banner
Divya Pahuja Murder Case: मॉडल दिव्या पाहुजा का शव 11 दिन बाद शनिवार को फतेहाबाद जिला के टोहाना गांव के पास भाखड़ा नहर से बरामद हुआ। अब पाहुजा के शव का पोस्टमार्डम मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में करवाया जा रहा है।

Divya Pahuja Murder Case: मॉडल दिव्या पाहुजा का शव 11 दिन बाद शनिवार को फतेहाबाद जिला के टोहाना गांव के पास भाखड़ा नहर से बरामद हुआ। हत्या के बाद 11 दिनों तक पानी में रहने की वजह से शव क्षत-विक्षत हो चुका है। दिव्या पाहुजा के शव का पोस्टमार्टम मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में करवाया जाएगा। इसकी जानकारी गुरुग्राम क्राइम ब्रांच के अधिकारी ब्रह्म कुमार ने दी है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की जानकारी दिव्या के परिजनों को दी गई है। लेकिन उनके परिजन अभी तक यहां नहीं पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि शव के पोस्टमार्टम की तैयारी पूरी कर ली गई है। पोस्टमार्टम से पहले शव का एक्सरे करवाया गया है। 

आरोपी बलराज की गिरफ्तारी के बाद बरामद हुआ शव

बता दें कि दो दिन पहले पुलिस ने मॉडल के लाश को ठिकाने लगाने वाले दोनों आरोपी बलराज और रवि को गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ के दौरान ही पुलिस को शव की सही लोकेशन का पता चला। 2 जनवरी की रात को गुरुग्राम के एक होटल में दिव्या पाहुजा की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सिंह के दो साथी बलराज और रवि ने शव को ठिकाने लगाने के लिए पटियाला के पास एक नहर में फेंका था। पाहुजा की हत्या की जानकारी मिलने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। लेकिन कई दिनों तक शव बरामद नहीं हो सका। शव की हालत इतनी ज्यादा खराब थी कि उसे पहचान पाना बहुत मुश्किल हो रहा था। हालांकि शव मिलने के बाद दिव्या की परिजनों द्वारा पहचान किए जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। हालांकि शव के पोस्टमार्ट के बाद इसकी रिपोर्ट से खुलासा हो पाएगा कि आरोपियों ने हत्याकांड को कैसे अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें:- Divya Pahuja मर्डर केस में एक और गिरफ्तारी, मुख्य आरोपी अभिजीत को दी थी पिस्टल

अभिजित को हथियार देने वाला भी गिरफ्तार

हालांकि, पुलिस अभी भी केस को परत दर परत खोलने में लगी हुई है। बीते दिन पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिजीत को हथियार मुहैया कराने वाले प्रवेश को रोहतक से गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद प्रवेश के ठिकानों पर रेड कर पुलिस ने 2 अवैध पिस्टल, 40 गोलियां बरामद की हैं।

jindal steel Ad
5379487