Logo
हरियाणा के गोहाना में तीन दिन पहले 3 साल के बेटे के साथ लापता हुई महिला व रिश्ते में उसके देवर ने होटल में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

Gohana: भिवानी से तीन दिन पहले घर से तीन साल के बेटे के साथ लापता हुई 22 वर्षीय महिला और एक युवक ने गोहाना में डायमंड होटल में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रिश्ते में दोनों देवर-भाभी थे। सुबह जब कमरे से बच्चे के रोने की आवाज आई तो होटल के कर्मचारी वहां गए। खिड़की से देखने पर दोनों पंखे पर फंदे से लटके हुए थे। कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

बेटे को लेकर घर से लापता हो गई थी महिला

भिवानी निवासी युवक ने बताया कि 20 मई को वह ईंट भट्ठे पर काम करने गया था। वह शाम को वापस आया तो उसकी पत्नी और तीन साल का बेटा घर पर नहीं मिले। उसने भिवानी के सदर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। बुधवार को भिवानी के एक गांव का सतपाल, महिला और उसका बेटा गोहाना के रोहतक रोड स्थित डायमंड होटल में आकर रुके थे। वीरवार को काफी देर तक दोनों होटल के कमरे से बाहर नहीं आए। बच्चा भूख व प्यास से परेशान होकर रोने लगा। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर होटल के कर्मचारी कमरे की तरफ गए तो दरवाजा अंदर से बंद मिला।

पंखे पर फंदा लगाकर लटके हुए थे युवक युवती

होटल के कर्मचारियों ने जब खिड़की से झांक कर देखा तो महिला व सतपाल नामक युवक पंखे पर फंदे लगाकर लटके हुए थे और बच्चा रो रहा था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को कमरे से बाहर निकला। दोनों के स्वजन को सूचित किया। घटनास्थल का निरीक्षण करके उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। मृतक सतपाल महिला के पति की मौसी का बेटा था। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है।

5379487