Uncle Raped Niece in Panipat: हरियाणा के पानीपत के एक गांव में सगे चाचा ने 7 साल की भतीजी के साथ रेप किया। कहा जा रहा है कि चाचा ने घर में खेलते समय बच्ची को उठाया और अपने घर की छत पर फेंक दिया। यहां से वह उसे एक कमरे में ले गया और उसके साथ दरिंदगी की। इस घटना का पता तब लगा, जब बच्ची खून से लथपथ रोती हुई अपने परिजनों के पास पहुंची। हालांकि, उस समय आरोपी चाचा ने बच्ची के छत से नीचे गिर जाने की बात कहते हुए उसे तुरंत अस्पताल ले जाने की बात कही। परिजन बच्ची को सिविल अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों को बच्ची के साथ हुई घटना के बारे बताया।

इसके बाद बच्ची का मेडिकल हुआ। घटना की पुष्टि होने पर पुलिस को सूचना दी गई। सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बिलासा राम ने बताया कि बच्ची के पिता ने अपने छोटे भाई के खिलाफ रेप करने का केस दर्ज करवाया है। आरोपी चाचा अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

बच्ची के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 7 साल की बेटी दूसरी कक्षा में पढ़ती है। बुधवार शाम को वह घर पर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। इसी समय उसका चाचा घर पर आया। आते ही चाचा ने दूसरे बच्चों को उनके घर भेज दिया। फिर बेटी को घर के साथ लगती अपने मकान की छत पर फेंक दिया। उस मकान में एक कमरे में ले जाकर बच्ची के साथ रेप किया। इसके बाद उसने बताया कि बच्ची छत से गिर गई है, उसको चोट लग गई है। सूचना मिलते ही पिता मजदूरी से वापस घर आया, तो बेटी रो रही थी।

Also Read: नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को 20 वर्ष की कैद, 20 हजार लगाया जुर्माना 

पिता ने की थी आरोपी चाचा को बचाने की कोशिश

जब पिता को पता चला कि बच्ची के साथ रेप हुआ है और बच्ची के अनुसार आरोपी उसका चाचा है, तो यह सुनकर पिता को बेटी की नहीं बल्कि आरोपी भाई की चिंता होने लगी। मामला पारिवारिक होने का बताते हुए कोई कार्रवाई न करने की बात कही। पिता ने अस्पताल में लिखकर भी दे दिया था कि मेडिकल नहीं करवाना है, लेकिन डॉक्टर, पुलिस और लोगों के समझाने पर काफी देर बाद वह शिकायत देने के लिए मान गया। बताया जा रहा है कि आरोपी चाचा दो बच्चों का पिता है।