Logo
election banner
हरियाणा के यमुनानगर में एक ट्रक चालक ने ट्रक की खिड़की पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Yamunanagar: गांव अलाहर रोड स्थित एक फैक्ट्री के बाहर ट्रक चालक ने अपने ही ट्रक में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक ट्रक की खिड़की के पास रस्सी का फंदा बनाकर उस पर झूल गया। मृतक की पहचान पुराना हमीदा निवासी विरेंद्र कुमार के रूप में हुई। पुलिस जांच में सामने आया कि वीरेंद्र की पहले किसी से फोन पर बहस हुई थी। फैक्ट्री के बाहर लगे सीसीटीवी में भी वह फोन पर बात करते हुए इधर उधर जाता दिख रहा है। इसके बाद उसने फंदा लगाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी।

यूपी में माल लेकर गया था मृतक ट्रक चालक

जानकारी अनुसार वीरेंद्र सिंह रविवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में माल लेकर गया था। वहां से वह रात लगभग 11 बजे लौटा और ट्रक को अलाहर रोड पर फैक्ट्री के बाहर खड़ा कर दिया। इस दौरान उसके पास किसी व्यक्ति का फोन आया। मृतक की काफी देर तक फोन पर बात हुई। जिसके बाद उसने रस्सी का फंदा बनाकर ट्रक की खिलड़ी पर बांधकर उस पर फांसी ले ली। यह घटना फैक्ट्री के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और उसके परिजनों को सूचित किया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

परिजनों ने मानसिक परेशानी होने को लेकर दिया बयान

जठलाना थाना प्रभारी रजत ने बताया कि मृतक की आत्महत्या के मामले में जांच की जा रही है। मृतक के परिवार ने मानसिक परेशानी में फंदा लगाकर जान देने की बात कही है। मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किए गए है, जिसके आधार पर कार्रवाई की गई। मृतक के मोबाइल की जांच की जा रही है, क्योंकि मृतक ने मरने से पहले फोन पर किसी से बात की थी। मोबाइल की जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। पुलिस गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है।

jindal steel Ad
5379487