Logo
हरियाणा के सोनीपत में फैक्टरी मालिक से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। गांव रामपुर के युवक पर रंगदारी मांगने के आरोप लगे हैं। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Sonipat: आईएमटी खरखौदा में फैक्टरी मालिक से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। गांव रामपुर के युवक पर रंगदारी मांगने के आरोप लगे हैं। युवक दो साथियों के साथ फैक्टरी कार्यालय के गार्ड को धमकी देकर गया है। साथ ही रविवार की रात को कार्यालय का शीशा तोड़कर रुपयों की मांग की। फैक्टरी मालिक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। एसीपी खरखौदा जीत सिंह बेनीवाल व एसीपी क्राइम वीरेंद्र शर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

रामपुर गांव का बताया जा रहा आरोपी

कंपनी मालिक दिल्ली के रोहिणी निवासी मुकेश गोयल ने बताया कि कंपनी के गार्ड धर्मबीर ने कई दिन पहले उन्हें बताया कि रामपुर गांव का रहने वाला अमरजीत अपने एक साथी के साथ आया और उसके साथ गाली-गलौज कर धमकी देकर गया था कि अगर तेरे मालिक को यहां पर फैक्टरी चलानी है तो कह देना कि 50 लाख रुपए भिजवा देगा। उन्होंने इस बात को नजरअंदाज कर दिया। रविवार रात जब गार्ड धर्मबीर ड्यूटी पर था तो फिर वह युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ फैक्टरी कार्यालय के बाहर पहुंचा और गार्ड से गाली-गलौज करने के साथ ही कार्यालय के सामने का शीशा तोड़ दिया। फिर 50 लाख रुपये देने की बात कही और ऐसा नहीं करने पर गोली मारने की धमकी दी।

सीसीटीवी में दिखाई दे रहे संदिग्ध

कंपनी मालिक मुकेश गोयल ने बताया कि कंपनी के सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि युवक अपनी कार लेकर फैक्टरी कार्यालय के बाहर आकर गेट के बाहर से ही किसी से बात कर रहा था। इस दौरान एक और युवक कार से उतरकर उसके पास आता दिखाई देता है। वहीं कार्यालय के शीशे टूटने की वारदात भी सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रही है। एसीपी खरखौदा जीत बेनीवाल ने बताया कि फैक्टरी मालिक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487