Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत स्थित गांव ककरोई के पास तेज रफ्तार स्कार्पियों कार डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे में कार सवार तीन दोस्तों में से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा पानी के तेज बहाव में बह गया। कार चालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

Sonipat: सदर थाना क्षेत्र के गांव ककरोई के पास तेज रफ्तार स्कार्पियों कार डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर सीएलसी नहर में जा गिरी। हादसे में कार सवार तीन दोस्तों में से एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक लापता बताया जा रहा है। वहीं कार चालक को राहगीरों ने निकाला। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नहर से निकाला। पुलिस ने कार में मिले शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। वहीं पुलिस ने लापता हुए युवक की तलाश शुरू की ।

गाड़ी में हलालपुर गांव के सवार थे तीन युवक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम को सूचना थी कि ककरोई गांव के पास नहर में स्कार्पियो गाड़ी गिर गई। हादसे की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। जांच करने पर पता चला कि हलालपुर गांव के तीन युवक स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर रोहट गांव की तरफ से ककरोई की तरफ आ रहे थे। जब यह ककरोई गांव के पास पहुंचे तो पुल से पहले इनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर करियर लिंक चैनल नहर में जा गिरी। हादसे में युवक सहदेव की मौत हो गई। सहदेव का शव बरामद कर लिया गया, जबकि युवक सुमित नहर के तेज बहाव में बह गया। युवक अनिल जो गाड़ी चला रहा था, उसको बचा लिया गया।

नहर में लापता युवक की तलाश कर रही पुलिस

सदर थाना के जांच अधिकारी परमजीत ने बताया कि कार के नहर में गिरने की सूचना मिली थी। पुलिस ने तुरंत राहत कार्य शुरू किया। कार से एक शव बरामद हुआ है। शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है। जबकि दूसरा युवक लापता है, उसकी तलाश के प्रयास किए जा रहे है। नहर में पुलिस गोताखोरों की मदद भी ले रही है।

5379487