Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में दोपहर एक बजे एक युवक फिल्मी अंदाज में हथियार लेकर लूट करने  ज्वैलर्स की दुकान पर पहुंचा। आभूषण देखने के बाद युवक ने पिस्तौल निकाली तो शोर सुनकर पहुंचे बाहर खड़े रिटायर्ड पुलिस कर्मी ने हिम्मत दिखाकर उसे पकड़ लिया। जिसके बाद युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया तथा अस्पताल में उसकी मौत हो गई। 

 सोनीपत। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कच्चे क्वार्टर स्थित ज्वैलर्स की दुकान पर पहुंचे युवक ने दुकानदार से हथियार के बल पर सोने की चैन लूटने व हथौडे़ से हमला करने का मामला सामने आया है। दुकानदार ने शोच मचाया तो दुकान के बाहर खड़े रिटायर्ड पुलिस कर्मचारी ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। उसी दौरान बैग से पेय पदार्थ निकालकर सेवन कर लिया। जिससे वह मौके पर ही बेहोश हो गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवाया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

दोपहर एक बजे की घटना

दुकानदार अमरजीत ने बताया कि करीब एक बजे दुकान पर एक युवक पहुंचा। उसने उसे सोने की चैन दिखने के लिए कहा। युवक को उसने सोने की चैन दिखाई, लेकिन उसने और ज्यादा भारी चैन दिखाने के लिए कहा। उसके बाद सोने की चैन अपने दामाद के लिए लेने की बात कहने लगा। बाद में पेटीएम से रुपये लेने व कुछ रुपये नकद देने की बात कही। बैग से उसने अचानक पिस्तौल निकाल ली। दुकानदार ने बताया कि उसने हिम्मत दिखाकर कांउटर से कूदकर उसे पकड़ने का प्रयास किया।

शोर सुनकर अंदर पहुंचा  रिटायर्ड पुलिस कर्मी

उसी दौरान उसे बैग से हथौड़ा निकाल लिया। उस पर हमला कर दिया। जोकि उसके कंधे पर जा लगा। उसने शोच मचाया तो दुकान के बाहर खड़े पुलिस कर्मचारी ने उसे पकड़ लिया। उसी दौरान उसे बैग से पेय पदार्थ निकालकर पी लिया। वह बेहोश होकर गिर गया। मामले की सूचना पुलिस को दी। अमरजीत ने बताया कि करीब 30 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद उसे अस्पताल में पहुंचाया। जानकारी मिली कि अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवाया है।

दिल्ली निवासी मनोज के रूप में हुई पहचान

लूट की सूचना मिली थी। मौके पर संदिग्ध हालत में पेय पदार्थ का सेवन करने वाले युवक को अस्पताल में पहुंचाया। जहां उसे चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मौके से खिलौना नुमा पिस्तौल मिली है। मृतक की पहचान बांकनेर दिल्ली निवासी मनोज के रूप में हुई है। परिजनों को सूचना दी है। बताया जा रहा है कि मनोज सुनार का काम करता था। जोकि कर्ज होने के चलते मानसिक परेशान चल रहा था। शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। -सतबीर सिंह, सिविल लाइन थाना प्रभारी।

jindal steel Ad
5379487