Logo
election banner
Parents Beaten in Hansi: हरियाणा के हांसी में शराबी बेटे ने बुजुर्ग माता-पिता के साथ मारपीट की और वृद्धा पेंशन न देने पर जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस आरोपी बेटे की तलाश कर रही है।  

Parents Beaten in Hansi: हिसार के हांसी क्षेत्र के पेटवाड़ गांव में शराबी बेटे ने बुजुर्ग माता-पिता के साथ मारपीट कि। मारपीट का कारण यह बताया गया की उसके माता-पिता ने उसे अपना वृद्धा पेंशन नहीं दिया जिसके बाद बेटे ने उन पर हमला कर दिया है। घायलावस्था में दोनों पति-पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

छोटे बेटे के साथ रहते हैं माता-पिता

पुलिस को दी गई शिकायत में पेटवाड़ गांव निवासी रणसिंह ने बताया कि उसके तीन बेटे हैं। जिसमें सबसे बड़ा बलवान, इसके बाद वीरेंद्र और सबसे छोटा अजमेर है। दोनों पति-पत्नी सबसे छोटे बेटे अजमेर के साथ रहते हैं। अजमेर लगभग रात 1 बजे शराब पीकर घर आया और आते ही अपने माता-पिता के साथ मारपीट करने लगा। अजमेर ने पिता के हाथ से डोगा लेकर आंख पर मारा और बाएं हाथ और छाती पर वार किया।

बेटे ने दी जान से मारने की धमकी

पिता रण सिंह ने बताया कि साथ ही उसकी पत्नी सन्तरा के सिर और छाती पर उनके बेटे ने हमला किया। इस मारपीट के दौरान दोनों पति- पत्नी बुरी तरह घायल हो गए। उनके चिल्लाने कि आवाज  सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी आ गए। उनको आता देख अजमेर घर से भाग निकला और जाते- जाते अजमेर उन्हें धमकी देकर गया कि यदि उसे पेंशन नहीं देंगे तो वह उन्हें जान से मार देगा।

Also Read: सोनीपत में माता बनी कुमाता: 5 साल की मासूम बच्ची की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या, आरोपित मां व उसके दूसरे पति के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस कर रही अजमेर की तलाश  

मारपीट में घायल होने के बाद रणसिंह का पोता प्रदीप उन्हे और उसकी पत्नी को नजदीकी सीएचसी सेंटर लेकर गया। वहां के डॉक्टरें ने प्राथमिक इलाज के बाद ने उन्हें हिसार रेफर कर दिया। रणसिंह ने बताया कि उसके लड़के अजमेर ने नशा करने के लिए उनकी बुढापा पेंशन में से रुपये न देने पर उनके साथ मारपीट की है। पुलिस ने इस घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया है और फरार हुए अजमेर की तलाश में जुट गई है।

5379487