Logo
election banner
हरियाणा में कोहरे व ठंड का असर सड़कों पर स्पष्ट देखने को मिल रहा है। रात को महम थाने के एसएचओ की गाड़ी कोहरे में दिखाई नहीं देने के कारण भराण गांव के तालाब में उतर गई।

Rothak। रात का अंधेरा हो, घनी धुंध हो और ऊपर से कड़ाके की ठंड पड़ रही हो, ऐसे में यदि रात को ड्यूटी के दौरान पुलिस की गाड़ी गहरे पानी में उतर जाए तो कितनी बड़ी आफत होगी, यह आप सहज ही अंदाजा लगा सकते हैं। ऐसी ही एक घटना महम क्षेत्र के भराण में सामने आई है। रात को महम थाने के एसएचओ की गाड़ी भराण गांव के तालाब में गहरे पानी में उतर गई। इस हादसे में गाड़ी में सवार तीनों पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए। पुलिस वाहन को क्रेन के साथ तालाब से निकाला गया है। सब इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि कल रात साढ़े बारह बजे उनके पास भराण गांव से एक फोन आया था। जिसमें भराण निवासी नसीब ने बताया कि उसके भाई खुशीराम का अपहरण किया गया है। इसी सूचना पर महम थाना पुलिस गांव भराण पहुंची थी तथा वापस लौटते समय कार तालाब में उतरने से हादसा हो गया।

सूचना के बाद गांव पहुंची थी पुलिस
सूचना पाकर महम पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंची और नसीब को लेकर खुशीराम की लोकेशन ट्रैस की गई। जिसकी लोकेशन रोहतक की मिली। नसीब को लेकर पुलिस रोहतक जा रही थी तभी खुशीराम का उसके भाई नसीब के पास फोन आया और उसने कहा कि उसका अपहरण नहीं हुआ है बल्कि वह दोस्तों के साथ घूमने गया हुआ है। मदीना गांव से वापस आते समय भराण निवासी नसीब को घर छोड़कर महम आ रहे थे। भराण गांव में टी प्वाइंट पर घना कोहरा होने की वजह से कुछ दिखाई नहीं दे रहा था और उनकी गाड़ी तालाब में जा गिरी। पानी स्तर गहरा होने के कारण पिछली खिड़की से सभी पुलिस कर्मी गाड़ी से बाहर निकले। और तैर कर तालाब से बाहर आए। सब इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि सभी पुलिस कर्मी सुरक्षित हैं और दिन में गाड़ी को बाहर निकाल लिया गया है।

jindal steel Ad
5379487