Logo
election banner
हिसार लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी एवं प्रदेश के बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि कमल के फूल पर जो वोट नहीं मांगेगा। उसकी शिकायत हाईकमान के पास दर्ज करवाई जाएगी। भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह शनिवार को आदमपुर हलके में जनसंपर्क करने पहुंचे थे।

Hisar: हिसार लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी एवं प्रदेश के बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि कमल के फूल पर जो वोट नहीं मांगेगा। उसकी शिकायत हाईकमान के पास दर्ज करवाई जाएगी। भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह शनिवार को आदमपुर हलके में जनसंपर्क करने पहुंचे थे। इस दौरान आदमपुर से भाजपा विधायक भव्य बिश्नोई ने उनके कार्यक्रमों से दूरी बनाए रखी। बता दें कि हिसार लोकसभा सीट से कुलदीप बिश्नोई ने टिकट के लिए दावेदारी जताई थी, लेकिन भाजपा ने रणजीत सिंह को पार्टी प्रत्याशी घोषित कर दिया। उसी दिन से कुलदीप बिश्नोई नाराज चल रहे हैं।

राजनीति का खेल खतरनाक, सोच समझकर करें राजनीति

आदमपुर की गोपीराम धर्मशाला में भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति का खेल खतरनाक है एवं सोच समझकर, पढ़कर आगे का ध्यान में रखकर राजनीति करनी चाहिए, ताकि आगे बढ़ सके। पार्टी के हित में सभी भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए कार्य करना चाहिए। लेकिन कुछ लोग उनका साथ नहीं दे रहे। ऐसे लोगों की शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाई जाएगी।

पूरे देश में हरियाणा की हालत खस्ता

रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा में ही नहीं, पूरे देश में कांग्रेस की हालत खस्ता है। राहुल गांधी तक अपनी अमेठी सीट छोड़कर भाग रहे हैं एवं चुनाव लड़ने से डर रहे हैं। इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। कांग्रेस के नेता पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे है। देश में कांग्रेस का वजूद खत्म होता जा रहा है। हरियाणा में हिसार सहित सभी 10 सीटों पर भाजपा जीतेगी एवं केंद्र में तीसरी बार नरेंद्र मोदी पीएम बनेंगे। इसलिए सभी कार्यकर्ता जुट जाए।

5379487