Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत के युवक का कनाडा में पोस्टमार्टम हो गया है, जिसके शव को कनाडा एयरपोर्ट पर भेज दिया गया। सोमवार को युवक का शव भारत आने की उम्मीद है। मृतक के परिजन लगातार विदेश मंत्रालय व भारतीय दूतावास से संपर्क कर रहे हैं।

Sonipat: कनाडा के वैंकूवर शहर में हमलावरों की गोली का शिकार हुए सेक्टर-12 निवासी चिराग के शव का पोस्टमार्टम कनाडा में ही करवा दिया गया है। उनके शव को कनाडा में एयरपोर्ट पर भेज दिया गया है। जहां से शव सोमवार को भारत आ सकता है। उसके बाद मंगलवार को गांव बड़ौली में यमुना घाट पर उनके शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। शव को भारत लेकर आने को परिजन लगातार विदेश मंत्रालय के साथ दूतावास से संपर्क कर रहे हैं।

एमबीए की पढ़ाई करने कनाडा गया था चिराग

मूलरूप से गांव बड़ौली, फिलहाल सेक्टर-12 निवासी रोमित आंतिल ने बताया कि उसका भाई चिराग आंतिल कनाडा के वैंकूवर शहर में एमबीए की पढ़ाई करने गया था। वह अब वर्क वीजा पर एक सिक्योरिटी कंपनी में काम करता था। उन्हें वैंकूवर पुलिस ने मेल से जानकारी दी कि आपके भाई चिराग आंतिल की वैंकूवर में हत्या कर दी गई है। उसके बाद से परिवार के सदस्य कनाडा पुलिस व वहां रह रहे परीचितों के संपर्क में थे। परिवार के सदस्यों ने विदेश मंत्री एस जयशंकर व दूतावास से संपर्क कर उसके भाई के शव को जल्द भारत पहुंचवाने की गुहार लगाई थी।

चिराग के शव का पोस्टमार्टम होने की मिली जानकारी

परिजनों ने बताया कि उन्हें कनाडा से जानकारी मिली है कि चिराग के शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। चिराग के शव को कनाडा एयरपोर्ट में रखवाया गया है। जहां से उसका शव सोमवार को भारत पहुंचने की उम्मीद है। परिजनों का कहना है कि शव के भारत पहुंचने के बाद गांव बड़ौली में यमुना घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा। बेटे की मौत के बाद परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं, गांव के लोगों की आंखे भी नम है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजन चिराग के शव का इंतजार कर रहे हैं।

5379487