Logo
election banner
Naina Chautala News: हरियाणा में लोकसभा चुनाव से पहले जननायक जनता पार्टी को लगातार झटका लग रहा है। एक के बाद एक नेता पार्टी को छोड़कर अलविदा कह रहे हैं। इस बीच नैना चौटाला ने पार्टी छोड़ने वालों को नसीहत दी है।

हरियाणा में लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने जेजेपी का साथ छोड़ दिया। इसके बाद से जननायक जनता पार्टी को एक बाद एक लगातार झटका लगा रहा है। दरअसल, एक ओर जहां जेजेपी के नेताओं को किसानों की नाराजगी झेलने पड़ रही है, तो दूसरी ओर नेताओं के पार्टी को छोड़कर जाने का सिलसिला भी जारी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष समेत कई नेता पार्टी को अलविदा कह चुके हैं। इस बीच पार्टी को छोड़कर जाने वालों को प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मां नैना चौटाला ने नसीहत दे दी है।

'बुरे वक्त में होती है अपनों की पहचान'

नैना चौटाला ने कहा कि बुरे वक्त में अपनों की पहचान होती है। इस समय बुरा वक्त है। जो इस समय पार्टी का साथ दे रहा है, वह सही मायने में पार्टी का सच्चा कार्यकर्ता और नेता है। नैना चौटाला ने पार्टी छोड़ने वालों को आया राम गया वालों की संज्ञा दे दी है। उन्होंने कहा कि जो लोग 2019 में पार्टी में आए थे, वह लोग 2024 में जा रहे हैं। ऐसे लोग किसी के हितैषी नहीं होते। इसके साथ ही उन्होंने जजपा की महिला प्रदेश उपाध्यक्ष राधिका गोदारा के जजपा छोड़कर भाजपा में जाने पर हैरानी जताई। नैना चौटाला ने कहा कि मुझे पता वह किस लालच में जेजेपी को छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं।

'परिवार में भी बच्चों को बांधकर नहीं रख सकते'

हिसार लोकसभा से जजपा प्रत्याशी एवं बाढ़डा से विधायक नैना चौटाला ने कहा कि वह रिश्ते में राधिका की बुआ लगती हैं। लेकिन मैं उनके लिए कुछ भी बोलना नहीं चाहती। आजकल तो परिवार में भी बच्चों को बांधकर नहीं रख सकते। पार्टी भी एक परिवार की तरह है। इसमें कोई दबिश से या गाली गलौज कर किसी वर्कर को पार्टी के साथ नहीं रख सकते। नैना चौटाला ने कहा कि राधिका जिस लालच में बीजेपी में गई हैं। वह लालच बीजेपी में भी पूरी नहीं होगी। इसके साथ ही उन्होंने दुष्यंत चौटाला के डिप्टी सीएम रहते हुए विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि उनका बेटा ने प्रदेश के विकास के लिए पिछले साढ़े चार साल में पूरी ताकत झोंकी।

कई नेताओं ने पार्टी को कहा अलविदा

बता दें कि जेजेपी का बीजेपी से गठबंधन टूटने के बाद चुनावी साल में एक के बाद एक झटका लग रहा है। 19 अप्रैल को पार्टी के महासचिव हरपाल कंबोज ने जेजेपी से इस्तीफा दे दिया था। जेजेपी की राज्य इकाई के अध्यक्ष निशान सिंह और पार्टी के महासचिव कमलेश सैनी ने इस महीने की शुरुआत में उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। लोकसभा चुनाव से पहले जेजेपी को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है। ऐसे में नैना चौटाला ने पार्टी के नेताओं के पार्टी छोड़कर जानें पर यह बयान दिया है।

jindal steel

Latest news

5379487