Logo
election banner
हरियाणा के रेवाड़ी में कंपनी कर्मचारी रेल यात्री की हत्या लूट के इरादे से की थी, मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर व छाती पर मिले निशानों से इसका खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जीआरपी ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रेवाड़ी। बीते 10 मार्च को रेवाड़ी से दिल्ली जा रही पैसेंजर ट्रेन में मिले कंपनी कर्मचारी के पोस्टमार्टम में उसकी हत्या किए जाने की बात उजागर हुई है। लूट के इरादे से हत्या की आशंका मानते हुए जीआरपी ने लूट व हत्या का केस दर्ज किया है। जीआरपी ने हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

अचेत अवस्था में सीट के नीचे पड़ा मिला था

इंछापुरी रेलवे स्टेशन पर एक यात्री ने गार्ड अमित डबास को सूचित किया था कि ट्रेन में सीट के नीचे एक युवक अचेतावस्था में पड़ा हुआ है। उसके सिर और छाती से खून निकल रहा था। गार्ड ने इसकी सूचना केबिन व स्टेशन अधीक्षक को दी। इसके बाद जीआरपी ने मौके पर जाकर देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया था। मृतक के बैग से मिले कागजों के अनुसार उसकी शिनाख्त यूपी के खंजरपुर निवासी आकाश चौधरी के रूप में हुई। जीआरपी ने उसके परिजनों को सूचना दी। इसके बाद मृतक के परिजन सामान्य अस्पताल पहुंच गए। शव देखकर आकाश चौधरी के छोटे भाई सूरज ने जीआरपी को बताया कि मृतक उसका बड़ा भाई है। वह गुरूग्राम के मानेसर में मारूति कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में नौकरी करता था। उसने अपनी पत्नी को फोन करके बताया था कि वह आज गांव आ रहा है।

पर्स व अन्य सामान मिला गायब

जीआरपी को दर्ज शिकायत में मृतक के भाई ने बताया कि आकाश चौधरी का पर्स व अन्य सामान गायब मिला है, जिस कारण यह साफ हो गया है कि उसकी हत्या लूट के इरादे या रंजिश के तहत की गई है। वह गढ़ी हरसरू स्टेशन से ट्रेन में सवार हुआ था। इंछापुरी पहुंचने पहले ही उसकी हत्या हो गई। डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि की है। जीआरपी ने सूरज के बयान पर हत्या व लूट का केस दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

5379487