Logo
election banner
लोकसभा चुनावों की तारीख का ऐलान होने के बाद आज हरियाणा बीजेपी ने करनाल में रैली का आयोजन किया। इस दौरान पूर्व सीएम मनोहर लाल ने नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनाए जाने का खुलासा किया।

BJP Karnal Rally: लोकसभा चुनावों की तारीख का ऐलान होने के बाद आज मंगलवार को बीजेपी ने हरियाणा में चुनाव अभियान का शंखनाद कर दिया है। इस कड़ी में करनाल में आज एक रैली का आयोजन किया गया, जिसमें सीएम नायब सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल रोड शो करते हुए रैली स्थल पर पहुंचे। इस रैली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी पहुंचना था और इसके लिए अनाज मंडी में हेलीपैड भी बनाया गया था, लेकिन दिल्ली में बैठक होने के चलने उनका प्रोग्राम कैंसिल हो गया। वहीं, करनाल में रैली के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नायब सैनी को सीएम बनाए जाने को लेकर भी खुलासा किया।

परिवर्तन जीवन का नियम- मनोहर लाल

पूर्व सीएम मनोहर लाल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि परिवर्तन जीवन का नियम है। उन्होंने कहा कि नायब सिंह सैनी को उत्तराधिकारी के रूप में देखा, तो मैंने तुरंत सीएम पद से इस्तीफा दे दिया, सभी ने नायब सिंह सैनी को एक स्वर से नया सीएम चुना। ये भारतीय जनता पार्टी है।

'अचानक नहीं दिया इस्तीफा'

इसके आगे उन्होंने कहा कि मैंने इस्तीफा अचानक नहीं दिया, इसको लेकर हाईकमान से एक साल तक बातचीत की और जब नायब सिंह सैनी का नाम सामने आया तो मुझे खुशी हुई और मैने अपना इस्तीफा दे दिया। इसके अलावा हाईकमान से ये भी बात हुई थी कि सीएम सीएम सिटी आगे भी सीएम सिटी ही रहनी चाहिए, इसलिए करनाल विधानसभा से उपचुनाव का टिकट नायब सैनी को दिया गया और लोकसभा का टिकट मुझे दिया।

मनोहर लाल मेरी उंगली पकड़कर राजनीति में लाए- सीएम सैनी

सीएम नायब सैनी ने रैली को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल मेरी उंगली पकड़कर राजनीति में लेकर आए। मुझे यह तक नहीं पता था कि मैं विधायक बन जाऊंगा, मैं मुख्यमंत्री बन जाऊंगा। इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम मनोहर लाल को संत भी बताया। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में आपने देश में संजय भाटिया को दूसरे नंबर की जीत दिलाई। अब संत व्यक्तित्व मनोहर लाल को देश में सबसे बड़ी जीत दिलानी है। इसके अलावा उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला।

5379487