Logo
election banner
हिसार सिरसा रेल मार्ग पर गांव न्योली कलां के पास एक शख्स की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Hisar-Sirsa Railway Line: हिसार के गांव न्योली कलां फाटक पर एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 35 वर्षीय धर्मपाल के रूप में हुई है। घटना की सूचना रेलवे पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही जीआरपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल भेज दिया।

मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा

इस संबंध में रेलवे पुलिस ने बताया कि हिसार सिरसा रेल मार्ग पर गांव न्योली कलां के पास एक शख्स के शव पड़े होने की सूचना मिली। सूचना पाते पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। मृतक की पहचान कर घटना की सूचना परिजनों की दी गई। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है। इसके अलावा मामले की जांच की जा रही है।

परिवार का था इकलौता सहारा

पुलिस के मुताबिक, मृतक धर्मपाल राजमिस्त्री का काम करता था और उसके दो बच्चे हैं। वह अपने परिवार का इकलौता सहारा था। अज्ञात परिस्थितियों में धर्मपाल रेल की चपेट में आ गया और उसके हाथ पांव कट गए, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

परिजनों को पुलिस से मिली सूचना

वहीं, मृतक के परिजनों ने कहा कि मंगलवार शाम करीब 4 बजे वह किसी काम पर जाने की बात करके घर से निकला था, लेकिन वह देर रात तक घर वापस नहीं पहुंचा। परिजनों ने फोन किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। परिजन रात भर धर्मपाल की तलाश में इधर-उधर भटकते रहे, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। इसके बाद बुधवार की सुबह रेलवे पुलिस से उन्हें सूचना मिली कि धर्मपाल का शव हिसार सिरसा रेलवे ट्रैक पर गांव न्योली कलां के पास पड़ा हुआ है।

jindal steel
5379487