Logo
election banner
Firing in Medical Store: हरियाणा के हिसार में मंगलवार, 2 मार्च की शाम दो बदमाशों ने एक स्टोर हवाई फायरिंग कर दी, जिस कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। साथ ही बदमाशों ने दुकानदार से फिरौती की भी मांग की है।  

Firing in Medical Store: हिसार में मंगलवार 2 मार्च की शाम दो बदमाशों ने एक स्टोर हवाई फायरिंग कर दी, जिस कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, शहर के मिल गेट रोड के पास सेक्टर- 21 पी के सामने मेडिकल स्टोर पर दो युवक बाइक पर आए। इसके बाद उनमें से एक ने मेडिकल स्टोर के संचालक को पर्ची थमाकर 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी और पिस्तौल से हवाई फायरिंग शुरू कर दी।

इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से निकलकर एक दूध डेयरी पर पहुंचे जहां बदमाशों ने धमकी दी और फायरिंग करने की भी कोशिश की। इन दोनों घटनाओं का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है।

पर्ची देकर मांगी फिरौती

वहीं, दोनों बदमाशों की पहचान मोटा मुल्ला और विकास उर्फ चोटी के रूप में हुई है। इस घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी विजयपाल और एचटीएम थाना प्रभारी, सीआईए-1 और स्पेशल स्टाफ की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने मौके से बदमाशों द्वारा दी गई धमकी की पर्ची निकाली।

पर्ची में लिखा था कि- सूचित किया गया है कि सचिन मेडिकल ने आपसे फिरौती मांगी है। यदि आप दे देंगे तो ठीक है। नहीं तो ट्रेलर आपको दे दिया गया है। 20 लाख चाहिए और 3 दिन का समय दिया जाता है। अन्यथा आप अपनी जान के लिए स्वयं जिम्मेदार होंगे।

डेयरी पर भी की फायरिंग की कोशिश

इस घटना को अंजाम देने के बाद रात लगभग पौने आठ बजे बाइक सवार दो बदमाश बारह क्वार्टर रोड स्थित चौकी के पास याशिका दूध डेयरी पर पहुंचे। वहां पर एक बदमाश बाइक पर बैठा रहा और दूसरा उतरकर बीच सड़क पर खड़ा हो गया और दुकान की ओर पिस्तौल निकालकर फायरिंग करने की कोशिश की। इस दौरान बदमाश ने गाली-गलौज की, जबकि बाइक पर बैठा दूसरा लड़का सड़क से पत्थर उठाकर दुकान की ओर फेंकने लगा।

Also Read: हिसार में गन प्वाइंट व चाकू की नोक पर केमिस्ट को लूटा, मुंह पर गम्छा बांध दुकान में आए दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम

इस दौरान दोनों बदमाशों ने लगभग 1 मिनट तक हंगामा किया। इसके बाद बाइक लेकर वहां से फरार हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। फिलहाल, इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487