Logo
election banner
हरियाणा के हिसार में नकाबपोश दो युवकों द्वारा चाकू व गन तानकर कैमिस्ट को लूटने का मामला सामने आया है। दोनों युवक दुकान बंद करने के समय रात को दुकान पर पहुंचे तथा लूट के बाद मौके से फरार हो गए। अर्बन एस्टेट पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

हिसार। हिसार की सेक्टर 9 मार्केट में रात करीब पौने दस बजे मुंह पर गम्छा बांधकर आए दो युवकों ने एक कैमिस्ट शॉप पर आए तथा दुकानदार को लूटकर मौके से फरार हो गए। दुकान पर पहुंचे एक युवक के हाथ में चाकू तो दूसरे के हाथ में गन थी। दुकान पर पहुंचते ही दोनों ने अपने हथियार दुकानदार पर तान लिए तथा दिनभर का पूरा कैश और दूसरा सामान देने को कहा। साथ ही नहीं देने पर मारने की धमकी दी। अर्बन एस्टेट पुलिस थाना ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

घर जाने की थी तैयारी, तभी पहुंच गए बदमाश

जींद के गांव खल निवासी मंदीप ने बताया कि वह हिसार के न्यू मॉडल टाउन में किराए पर रहता है। सेक्टर-9-11 मार्केट में उसने ग्लोबल फार्मेसी के नाम से कैमिस्ट की दुकान की हुई है। 29 मार्च की रात करीब पौने 10 बजे वह दुकान से घर जाने की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान मुंह पर गम्छा बांधे दो युवक दुकान पर आए। जिनमें से एक के हाथ में चाकू व दूसरे के हाथ में पिस्तौल थी। दुकान में घुसने के बाद बदमाशों ने मुझ पर अपना चाकू व पिस्तौल तानी तथा सबकुछ अपने हवाले करने को कहा। ऐसा नहीं करने पर मारने की धमकी दी। इसी बीच एक ने मुझे धक्का मारा और दूसरे ने गल्ले में रखे सेल के करीब सात हजार रुपये निकाले और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

23 से 25 साल थी उम्र

मंदीप ने पुलिस को बताया कि दुकान पर आए दोनों बदमाशों की उम्र करीब 23 से 25 साल उम्र थी। एक ने अपने सिर पर सफेद गम्छा बांधा हुआ था। दुकान के पीछे बाइक खड़ी कर दोनों पैदल दुकान में आए तथा लूट के बाद दुकान के पीछे खड़ी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। जिसके बाद मैने घटना की सूचना पुलिस व अपने परिचितों को दी। जब तक सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

5379487