Fire Breaks BBMB: हरियाणा के पानीपत में सिवाह बाइपास स्थित भाखड़ा ब्यास मैनेजमेंट बोर्ड (BBMB) बिजली बोर्ड में आज सुबह अचानक आग लग गई। पहले यहां एक ट्रांसफॉर्मर में स्पार्किंग शुरू हुई, इसके बाद आग फैलती गई और विकराल रूप ले लिया। जिसके बाद एकाएक वहां कई ट्रांसफॉर्मरों में आग लग गई। वहां मौजूद लोगों ने आग की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी। सूचना मिलते ही नजदीक ही NFL,थर्मल की  8 गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों  ने लगभग 2 घंटे की मशक्कत के बाद उस भीषण आग पर काबू पाया। कहा जा रहा है कि आग के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।  

ट्रांसफार्मरों से निकली तेल

बताया जा रहा है कि इस आग के दौरान ट्रांसफॉर्मरों से काला तेल निकला शुरू हो गया। आग बढ़ने के साथ-साथ छींटें भी बाहर की ओर आने लगीं। जिससे दमकल कर्मियों को आग बुझाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कहा जा रहा है कि ये छींटें बहुत ही खतरनाक होती हैं।  

Also Read: पानीपत में वेस्ट गोदाम में लगी भीषण आग, देरी से पहुंची दमकल की 8 गाड़ियों, भाई पर आग लगाने का शक

हुई बिजली बाधित

बीबीएमबी से चलने वाली 11 केवी नंबरी, 11 केवी कृष्णा इंडस्ट्री, 11 केवी सेक्टर 29 पार्ट 1 इंडस्ट्री फीडर सहित अन्य जगहों की बिजली बाधित हो गई। यहां तक की एनएफएल की बिजली को भी कुछ देर के लिए बाधित किया गया। आग पर पूरी तरह काबू पाने के बाद ही बिजली को सुचारू रूप से शुरू किया गया।