Logo
election banner
Lok Sabha Elections 2024: करनाल में हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और आप पर निशाना साधा और कहा की कांग्रेस के नेता अनपढ़ है।

Lok Sabha Elections 2024: करनाल में हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और उनके नेताओं को अनपढ़ कहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं के खाते में एक-एक लाख रुपये डालने की बात कही थी, लेकिन यह हमारे लिए सोचने की बात है। पहली बात तो ये है की वो बिल्कुल भी पढ़े-लिखे नहीं हैं, मैं तो कहूंगा कि उनके नेता पूरी तरह अनपढ़ हैं।

कांग्रेस बिना सिर पैर के करती है बात

हमारे देश में 80 करोड़ परिवार ऐसे हैं जो गरीब हैं। अगर एक लाख रुपये सभी महिला के खाते में डालना शुरू कर दिया तो 80 लाख करोड़ रुपये का बजट तैयार करना होगा।  लेकिन हमारे देश का बजट 47 लाख करोड़ का है। अगर सारा बजट भी बैंक खातों में डाला जाए तब भी सभी गरीब परिवारों के महिलाओं को यह सुविधा नहीं मिल पाएगी। 

अगर सारा बजट खातों में डाल दिया गया तो देश कैसे चलेगा। देश में रेलवे का बजट भी बनाना है, जहाज के बड़े बड़े प्रोजेक्ट भी बनाने हैं। अधिकारियों और कर्मचारियों को सैलरी भी देनी है। जब कांग्रेस के नेता बिना सिर और पैर की बातें कर रहे है तो फिर वह अनपढ़ ही तो हुए।  

‌‌‌नहीं आ रहा चुनाव में मजा

वहीं, कांग्रेस के उम्मीदवारों की घोषणा में देरी पर उन्होंने कहा कि बिना विरोधी के अभी इस लोकसभा चुनाव में कोई मजा नहीं आ रहा है। जब कांग्रेस अपना प्रत्याशी घोषित करेगी उसके बाद ही इस चुनाव में लड़ाई का मजा आएगा।

Also Read: लोकसभा चुनाव: 'कांग्रेस में टिकट के लिए लग रही बोली', अभी तक उम्मीदवार न घोषित करने पर अनिल विज ने कसा तंज

आप पर कसा तंज

उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक जो सीना चौड़ा करके बोला करते थे कि सरकारी जांच एजेंसियां बड़े-बड़े चोरों और डाकुओं पर कार्रवाई क्यों नहीं करती और उन्हें जेल में क्यों नहीं डाला जाता है। जब ऐसे बोलने वाले नेताओं पर ही कार्रवाई होती है और वह जेल में जाता हैं तो वे कुछ और कहने लग जाते हैं। 

5379487